logo-image

लव ट्राएंगल मजेदार होते हैं क्योंकि उनमें बहुत सारा ड्रामा होता है : पूजा गौर

लव ट्राएंगल मजेदार होते हैं क्योंकि उनमें बहुत सारा ड्रामा होता है : पूजा गौर

Updated on: 26 Jul 2021, 08:00 PM

मुंबई:

शो मन की आवाज प्रतिज्ञा में प्रतिज्ञा के अपने किरदार के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री पूजा गौर का कहना है कि किसी भी कहानी में प्रेम त्रिकोण बहुत मजेदार होता है क्योंकि इसमें एक एंटरटेनर के सभी तत्व होते हैं।

शो ने अपना दूसरा सीजन शुरू कर दिया है, जो पहले सीजन के खत्म होने के नौ साल बाद वापस आया है।

शो में प्रेम त्रिकोण पर अपनी राय साझा करते हुए, पूजा ने आईएएनएस से कहा कि मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि प्रेम त्रिकोण हो, सास बहू नाटक या कुछ और यह सू टीआरपी के लिए काम करता है। लेकिन हमने देखा है कि वर्तमान ट्रैक एक प्रेम त्रिकोण है और यह काम कर रहा है। क्योंकि इसमें बहुत नाटक है, इसलिए यह अच्छा है और यह अलग है।

अभिनेत्री अपने निर्माता राजन शाही और रचनात्मक निमार्ता पर्ल ग्रे की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकती हैं।

पूजा कहती है कि पर्ल शो की मदर शील्ड है, हमेशा से रही है, इसलिए उसके साथ काम करना हमेशा अद्भुत रहा है। और मैं बहुत लंबे समय से राजन सर के साथ काम करना चाहती था, और वह इसके बारे में प्रतिज्ञा के पहले सीजन से जानते थे। यह पहले कभी नहीं हुआ, लेकिन जब यह हुआ तो हम दोनों वास्तव में खुश थे कि यह आखिरकार हो रहा है। वह एक बहुत अच्छे आदमी है और उन्हें इस बात की बहुत अच्छी समझ है कि क्या काम करता है और क्या नहीं।

मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 में हाल ही में टीना फिलिप को मीरा के रूप में शो में प्रवेश करते देखा गया। पूजा ने साझा किया कि वह उनसे शो में मिली थीं, और वह बहुत अच्छी और प्यारी है।

अंत में, जब पूछा गया कि वह महामारी से क्या सीख रही है?

पूजा ने कहा, स्वास्थ्य ही धन है, और कुछ नहीं मायने रखता है। जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीज स्वास्थ्य और परिवार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.