logo-image

2022 के चुनावों से पहले गोवा में राजनीतिक पर्यटन शुरू हुआ: सावंत

2022 के चुनावों से पहले गोवा में राजनीतिक पर्यटन शुरू हुआ: सावंत

Updated on: 27 Sep 2021, 02:55 PM

पणजी:

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर विपक्षी राजनीतिक दलों, विशेष रूप से तृणमूल कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले गोवा में राजनीतिक पर्यटन शुरु हो गया है।  उन्होंने कहा, हम चिकित्सा पर्यटन, आध्यात्मिक पर्यटन को बढ़ावा दे रहे हैं, हम आंतरिक पर्यटन और राजनीतिक पर्यटन को भी बढ़ावा दे रहे हैं। मुझे लगता है कि यह गोवा में शुरू हो गया है। चुनाव करीब हैं। मैं सभी प्रकार के पर्यटन का स्वागत करता हूं। गोवा में पर्यटकों का कारोबार बढ़ना चाहिए।

सावंत की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन और प्रसून बनर्जी पश्चिम बंगाल स्थित पार्टी में शामिल होने की संभावना को लेकर विभिन्न वर्गों के लोगों से मिलने के लिए पहले से ही राज्य में मौजूद हैं। तृणमूल में शामिल होने वाले बड़े नामों में पूर्व मुख्यमंत्री लुइजि़न्हो फलेरियो का नाम भी शामिल है।

गोवा में 2022 की शुरूआत में चुनाव होने हैं। राज्य देश के शीर्ष समुद्र तट और नाइटलाइफ पर्यटन स्थलों में से एक है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.