News Nation Logo

हिंदूवादी सरकार होने के बावजूद भी हिंदू सुरक्षित नहीं : सतीश प्रकाश

राजनीतिक विश्लेषक प्रो. सतीश प्रकाश ने कहा कि केंद्र में हिंदूवादी सरकार होने के बावजूद भी हिंदू अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है तो ये जिम्मेदारी किसकी है?.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 08 Jan 2021, 05:34:03 PM
News Nation

हिंदूवादी सरकार होने के बावजूद भी हिंदू सुरक्षित नहीं : सतीश प्रकाश (Photo Credit: न्यूज नेशन )

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश में हिंदू मंदिरों को तोड़े जाने के मामले पर राजनीतिक विश्लेषक प्रो. सतीश प्रकाश ने न्यूज नेशन से कहा कि केंद्र में हिंदूवादी सरकार होने के बावजूद भी हिंदू अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है तो ये जिम्मेदारी किसकी है?. आखिर हिंदू कब तक अपने देश में ही अत्याचार सहेगा. जब देश में हिंदूवादी सरकार नहीं थी. तब मंदिरों पर हमले होते थे, लेकिन आज मंदिरों की मूर्तियों को खंड़ित किया जा रहा है. हिंदू अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है.

यह भी पढ़ें : 'रातों रात एक प्राचीन रथ को जला दिया जाता है, सरकार चुप रहती है'

दरअसल, आंध्र प्रदेश में हिंदू मंदिरों को तोड़ने का मामला लगातार बढ़ाता जा रहा है. पिछले दिनों दर्जन भर से अधिक बड़े हिंदू मंदिरों को तोड़े जाने के बाद मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी विपक्ष के निशाने पर हैं. भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर ने कहा कि मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने अन्याय पूर्ण रवैया अपनाया हुआ है. भारतीय जनता पार्टी और जनसेना के कार्यकर्ताओं को रामतीर्थम जाने से आज फिर एकबार रोका और कहा कि सिर्फ 50 लोग ही जा सकते हैं. मैं अभी विशाखापट्टनम में आया हूं लेकिन मुझे भी मंदिर जाने से रोक दिया गया है और मुझे यह नोटिस दिया गया है कि आप रामतीर्थम नहीं जा सकते हैं. आंध्र प्रदेश में ये क्या हो रहा है? 

First Published : 08 Jan 2021, 05:29:57 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.