logo-image

गोवा बीच गांव में आयरिश महिला की मौत की जांच करेगी पुलिस

गोवा बीच गांव में आयरिश महिला की मौत की जांच करेगी पुलिस

Updated on: 31 Aug 2021, 02:50 PM

पणजी:

गोवा पुलिस दोस्तों के बयान दर्ज करने के बाद सोमवार देर रात कैंडोलिम बीच गांव में एक आयरिश महिला की मौत की जांच कराएगी , जिसका शव किराए के कमरे में मिला था। उत्तरी गोवा के पुलिस अधीक्षक शोबित सक्सेना ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी।

सक्सेना ने उत्तरी गोवा जिला पुलिस मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा, हम शव परीक्षण रिपोर्ट और उसके दोस्तों के बयान के अनुसार आगे की जांच करेंगे।

सक्सेना ने यह भी कहा, एक आयरिश महिला कैंडोलिम में अपने किराए के कमरे में मृत पाई गई। उसका शव उसके दो दोस्तों ने खोजा था। हमने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

66 वर्षीय मैरी मैकनामारा के अवशेष उसके दोस्तों को मिले, जो सोमवार को कैंडोलिम बीच गांव में किराए के कमरे में उसके बारे में पूछताछ करने गए थे।

पुलिस ने कहा कि मृतक के दोस्तों द्वारा शव की खोज के समय कमरा अंदर से बंद था।

पिछले एक पखवाड़े में राज्य में तटीय गांवों में रहने वाले दो रूसी नागरिकों की मौत सहित विदेशी नागरिकों की मौत की एक सीरीज की सूचना मिली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.