logo-image

शरजील की गिरफ्तारी के लिए बिहार में छापेमारी, मां ने कहा - परेशान किया जा रहा

शरजील इमाम की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने बिहार के जहानाबाद जिला स्थित उसके पैतृक आवास पर छापेमारी की है.

Updated on: 27 Jan 2020, 01:20 PM

highlights

  • शरजील के बिहार के पैतृक आवास पर पुलिस की छापेमारी.
  • परिजनों ने कहा इमाम वैसा बेटा नहीं. वह अच्छा है.
  • पुलिस पर लगाया उत्पीड़न करने का आरोप.

नई दिल्ली:

भड़काऊ भाषण देने के मामले में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के छात्र नेता शरजील इमाम (Sharjeel Imam) की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जहां बिहार के जहानाबाद जिला स्थित उसके पैतृक आवास पर छापेमारी की है, वहीं उसकी मां का आरोप है कि उसके बेटे के बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है और उसके परिवार को परेशान किया जा रहा. उन्होंने दावा किया कि वह चोर, उचक्का नहीं है, जो फरार रहे, वह जल्द ही सामने आएगा.

यह भी पढ़ेंः AIMPLB ने कहा, 'हम निकाह, हलाला और बहुविवाह का समर्थन करते हैं'

पैतृक आवास पहुंची पुलिस
जहानाबाद के पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम ने शरजील की गिरफ्तारी के लिए जहानाबाद के काको स्थित पैतृक आवास पर रविवार को छापेमारी की. इस दौरान घर के सदस्यों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, हालांकि शरजील वहां नहीं मिला. इस बीच शरजील की मां अफशां परवीन ने आरोप लगाया है कि उसके बेटे के बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है. उन्होंने दावा किया कि उनका बेटा जैसा दिखाया जा रहा है वैसा नहीं है. उन्होंने कहा, 'मेरे बेटे को फंसाया जा रहा है. वह केवल एनआरसी का विरोध जता रहा था.'

यह भी पढ़ेंः NPR की प्रक्रिया पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार, जारी किया नोटिस

मां ने लगाया उत्पीड़न का आरोप
परवीन ने कहा कि कई दिनों से उनकी अपने बेटे से बातचीत नहीं हो रही है, परंतु वह कोई चोर, उचक्का नहीं है कि वह फरार है, वह जल्द ही सामने आएगा. उन्होंने कहा कि हम सभी को कानून पर भरोसा है और उन्हें न्याय मिलेगा. उल्लेखनीय है कि भड़काऊ भाषण देने के आरोप में शरजील के खिलाफ कई राज्यों में मामला दर्ज किया गया है. दिल्ली में भी शरजील के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.