logo-image

अमेरिका : टेक्सास के डलास हवाईअड्डे पर गोली चला रही महिला को पुलिस ने गोली मारी

अमेरिका : टेक्सास के डलास हवाईअड्डे पर गोली चला रही महिला को पुलिस ने गोली मारी

Updated on: 26 Jul 2022, 08:50 AM

ह्यूस्टन:

अमेरिकी राज्य टेक्सास में डलास लव फील्ड हवाईअड्डे के एक टर्मिनल के अंदर एक महिला ने गोली चला दी, जिसके बाद एक पुलिस अधिकारी ने उसे गोली मार दी।

डलास के पुलिस प्रमुख एडगाडरे गार्सिया ने सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि गोलीबारी में कोई और घायल नहीं हुआ और टर्मिनल सुरक्षित है।

गार्सिया ने कहा कि 37 वर्षीय महिला, जिसका नाम जारी नहीं किया गया है, को उसके निचले छोरों में गोली मार दी गई और उसे अज्ञात स्थिति में अस्पताल ले जाया गया।

उन्होंने कहा कि उन्हें लगभग 10:59 बजे उतार दिया गया था, टर्मिनल में गई और साउथवेस्ट एयरलाइंस के टिकट काउंटर के पास एक टॉयलेट में चली गई।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, वह कथित तौर पर अलग-अलग कपड़ों में निकली, संभवत: एक हुडी, और हवा में कई गोलियां चलाईं।

गार्सिया ने कहा, वह एक हैंडगन पैदा करती है और फायरिंग शुरू कर देती है।

पुलिस प्रमुख ने कहा, इस बिंदु पर, हम नहीं जानते कि व्यक्ति वास्तव में कहां निशाना बना रहा था। अब हम सबसे ज्यादा देख रहे थे कि वह छत पर निशाना लगा रही थी।

फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन के अनुसार, हवाईअड्डे पर एक ग्राउंड स्टॉप लगाया गया था और दोपहर 1:30 बजे उठा लिया जाना था।

परिवहन सुरक्षा प्रशासन (टीएसए) के एक प्रवक्ता पेट्रीसिया मंच ने कहा कि टीएसए हवाईअड्डे की सुरक्षा चौकी के माध्यम से और गर्मी से यात्रियों को लाने के लिए काम कर रहा है।

डलास लव फील्ड शहर के स्वामित्व वाला सार्वजनिक हवाईअड्डा है जो शहर डलास से लगभग छह मील उत्तर पश्चिम में है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.