logo-image

यौन शोषण मामले में पुलिस ने अभिनेता अर्जुन सरजा को दी क्लीन चिट

यौन शोषण मामले में पुलिस ने अभिनेता अर्जुन सरजा को दी क्लीन चिट

Updated on: 30 Nov 2021, 03:30 PM

बेंगलुरु:

लोकप्रिय दक्षिण भारतीय अभिनेता अर्जुन सरजा को दक्षिण भारतीय अभिनेत्री श्रुति हरिहरन द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए यौन दुराचार के आरोपों से मुक्त कर दिया गया है।

पुलिस ने मंगलवार को कहा कि कर्नाटक पुलिस ने इस संबंध में प्रथम अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (एसीएमएम) अदालत को बी-रिपोर्ट सौंपी है।

अभिनेत्री श्रुति हरिहरन ने अपने सोशल मीडिया पर मी टू कैंपेन के हिस्से के रूप में अर्जुन सरजा के खिलाफ चार पन्नों का बयान दिया था और खुलासा किया था कि कैसे वह हैशटैग मी टू मूवमेंट के लिए अपना समर्थन व्यक्त करते हुए इस घटना से प्रभावित हुई थीं। मामले की तीन साल पहले बेंगलुरु में कब्बन पार्क पुलिस ने जांच शुरु की थी।

श्रुति ने आरोप लगाया कि एक शॉट से पहले, अभिनेता ने रिहर्सल के बहाने उन्हें गले लगाया और उनकी सहमति के बिना उन्हें गलत तरीके से छुआ। श्रुति ने लिखा कि मैं चकित थी। मैं सिनेमा में यथार्थवाद का चित्रण करने के लिए हूं, लेकिन यह बिल्कुल गलत लगा। उनका इरादा गलत था। मुझे नफरत हुई थी कि उन्होंने ऐसा किया और मुझे गुस्सा आया, पर मुझे नहीं पता था कि तब मुझे क्या करना चाहिए।

पुलिस ने यह भी कहा कि पीड़ित श्रुति हरिहरन को भी इस बारे में आधिकारिक सूचना मिली है। पुलिस ने कहा कि कानूनी कार्यवाही और जांच के बाद सबूतों के अभाव में अर्जुन सरजा को सभी आरोपों से बरी कर दिया गया है।

श्रुति हरिहरन ने आरोप लगाया था कि उनके सह-कलाकार अर्जुन सरजा द्वारा फिल्म विस्मया की शूटिंग के दौरान उन्हें यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था।

आरोप लगाए जाने के बाद, कर्नाटक फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स (केएफसीसी) ने भी हस्तक्षेप करने और इस मुद्दे को सुलझाने की कोशिश की क्योंकि कर्नाटक में अर्जुन सरजा के प्रशंसकों ने इसका विरोध किया था। श्रुति हरिहरन ने केएफसीसी द्वारा आयोजित बैठक में भाग लिया था और अपने आरोपों को दोहराया था।

जब कि अर्जुन सरजा ने सभी आरोपों को गलत बताया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.