News Nation Logo
Banner

दिल्ली हिंसा पर अमित शाह का इस्तीफा मांगने पर CPI कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लिया हिरासत में

नागरिकता कानून को लेकर दिल्ली में फैली हिंसा के खिलाफ तेलंगाना में सड़क पर उतरे कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (CPI) के सदस्यों को गुरुवार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 27 Feb 2020, 02:06:57 PM
CPI कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लिया हिरासत में

CPI कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लिया हिरासत में (Photo Credit: (फोटो-ANI))

नई दिल्ली:

नागरिकता कानून को लेकर दिल्ली में फैली हिंसा के खिलाफ तेलंगाना में सड़क पर उतरे कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (CPI) कार्यकर्ताओ को गुरुवार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. दरअसल, दिल्ली में फैली अराजकता को लेकर सीपीआई सदस्यों ने केंद्रिय गृह मंत्री अमित शाह से इस्तीफा की मांग की. इसके अलावा उनका पुतला जलाने की भी कोशिश. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी सीपीआई सदस्यों को हिरासत में ले लिया है.

बता दें कि दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) में मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है. इसमें अब तक 32 लोगों के मारे जाने की खबर सामने आ चुकी है. गुरुवार को दिल्ली के गोकुलपुरी में दो लाशें मिली है. बताया जा रहा है कि दोनों लाशें नाले से बरामद की गई है. इससे पहले आईबी कर्मी अकिंत शर्मा का शव भी चांदबाग में नाले से मिला था.

वहीं आज यानी गुरुवार को भी मौजपुर इलाके में सुरक्षाबल मार्च किया जबकि सीलमपुर, जाफराबाद, बाबरपुर में एहतियातन भारी सुरक्षाबल को तैनात किया गया है. वहीं दिल्ली में हालात अभी भी काफी तनाव ग्रस्त हैं जिसको देखते हुए सीबीएसई बोर्ड ने नार्थ ईस्ट दिल्ली में करीब 80 परीक्षा केंद्रों की परीक्षाएं टाल दी हैं.

First Published : 27 Feb 2020, 01:41:39 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×