logo-image

एनसीआर में चोरी-डकैती करने वाले गैंग को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ा, एक आरोपी व दो पुलिसकर्मी घायल

एनसीआर में चोरी-डकैती करने वाले गैंग को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ा, एक आरोपी व दो पुलिसकर्मी घायल

Updated on: 30 Nov 2021, 11:35 AM

नोएडा:

नोएडा पुलिस और एनसीआर क्षेत्र में लूट और डकैती जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले गैंग के बीच देर रात मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के बाद 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है जिसका उपचार जारी है।

हालांकि इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं जिनको भी अस्पताल प्राथमिक इलाज के लिए भेजा गया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक चोरी की कार, एक अवैध तमंचा, कारतूस और 3 अवैध चाकू बरामद किए हैं।

पुलिस विभाग द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, थाना फेस-3 नोएडा पुलिस मुठभेड़ के दौरान लूट, डकैती व चोरी करने वाले गैंग के 4 आरोपियों को थाना फेस-3 क्षेत्र के गढ़ी गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है। एक घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपियों का एक साथी मौके से फरार भी हुआ है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

नोएडा पुलिस को इस गैंग की बड़े लंबे वक्त से शिकायतें मिल रही थीं। सभी आरोपी दिल्ली निवासी हैं और एनसीआर क्षेत्र में आये दिन चोरी, लूट, डकैती की घटनायें किया करते थे। पुलिस ने इनके खिलाफ कई धाराओं में मुकदम्मा दर्ज कर लिया है। आगे की कार्यवाही जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.