News Nation Logo

कांग्रेस विधायक सुरेश राठखेड़ा का बड़ा बयान- ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बनाई पार्टी तो सबसे पहले मैं जाऊंगा साथ

शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक सुरेश राठखेड़ा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को श्रीमंत महाराज साहब बताते हुए कहा कि अगर वो अपनी नई पार्टी बनाते हैं तो सबसे पहले मैं उनके साथ जाऊंगा.

डालचंद | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 28 Nov 2019, 07:41:29 AM
कांग्रेस विधायक का बड़ा बयान- सिंधिया ने पार्टी बनाई तो साथ में जाऊंगा

शिवपुरी:

पिछले दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा अपने ट्विटर से स्टेट्स बदलने के बाद गरमाई राजनीति में यह कयास लगाए गए कि वो मध्य प्रदेश में अपनी उपेक्षा के बाद से नाराज हैं. हालांकि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इन बातों को अफवाह करार दिया और बाद में सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने तो अपना स्टेट्स एक महीने पहले ही बदल दिया था. लेकिन अब उनके एक समर्थक विधायक के बयान ने नई बहस को जन्म दे दिया है. शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक सुरेश राठखेड़ा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को श्रीमंत महाराज साहब बताते हुए कहा कि अगर वो अपनी नई पार्टी बनाते हैं तो सबसे पहले मैं उनके साथ जाऊंगा.

यह भी पढ़ेंः प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को फिर बताया देशभक्त, कार्रवाई कर सकती है बीजेपी

सिंधिया की नाराजगी को लेकर जब पत्रकारों ने पार्टी छोड़ने की चर्चाओं को लेकर कांग्रेस विधायक सुरेश राठखेड़ा से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, 'सबसे पहले, मुझे ऐसा नहीं लग रहा कि श्रीमंत महाराज साहब (ज्योतिरादित्य सिंधिया) पार्टी छोड़ रहे हैं. उनके किसी दूसरी पार्टी में जाने का तो सपना आप लोग छोड़ दें. उनमें इतनी ताकत हैं कि वह जब जो चाहें मध्य प्रदेश प्रदेश में कर सकते हैं. जिस दिन चाहेंगे मध्य प्रदेश में अपनी नई पार्टी खड़ी कर सकते हैं.'

सुरेश राठखेड़ा ने आगे कहा, 'और अगर श्रीमंत महाराज साहब ऐसा करते हैं, तो मैं उनका अनुसरण करने वाला पहला व्यक्ति बनूंगा. पार्टी सर्वोच्च है, लेकिन मेरे लिए श्रीमंत महाराज साहब (ज्योतिरादित्य सिंधिया) सबसे पहले आते हैं. मैं आज जो कुछ भी बन गया हूं, उसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं.'

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश के रायसेन में सरपंच को किनारे कर 5 साल से दबंग चला रहा पंचायत

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफी समय से पार्टी से नाराज चल रहे हैं. वो लंबे अरसे से पार्टी की कार्यशैली से नाखुश हैं. राज्य में कांग्रेस की सरकार होने के बावजूद उन्हें और उनके समर्थकों को समर्थन नहीं मिल रहा है, जो वह चाह रहे हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया कई बार गाहे बगाहे अपनी नाराजगी भी जाहिर कर चुके हैं. कई बार समस्याओं को लेकर सिंधिया ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र भी लिखा, इनमें से अभी तक कई समस्याओं का समाधान भी नहीं हुआ.

यह वीडियो देखेंः 

First Published : 28 Nov 2019, 07:41:29 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.