logo-image

स्टालिन, पलानीस्वामी से मिले पीएमके अध्यक्ष रामदॉस

स्टालिन, पलानीस्वामी से मिले पीएमके अध्यक्ष रामदॉस

Updated on: 29 May 2022, 07:15 PM

चेन्नई:

पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) के नवनिर्वाचित अध्यक्ष डॉ. अंबुमणि रामदास ने रविवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन से उनके कार्यालय में मुलाकात की।

रामदॉस ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद कहा कि राजनीति पर चर्चा नहीं हुई और यह केवल शिष्टाचार भेंट थी।

उन्होंने कहा कि वह राज्यभर का दौरा करेंगे और सभी जिलों और गांवों में लोगों से मिलेंगे और उनके साथ महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि दौरे के दौरान जल संरक्षण, लंबित जल योजनाओं के क्रियान्वयन, चेक डैम के निर्माण और सामान्य जल प्रबंधन पर ध्यान दिया जाएगा।

रामदास ने कहा कि यह तय किया गया कि 2026 में पीएमके को सत्ता में लाया जाए, पीएमके 2.0 को चरणबद्ध तरीके से लागू करने पर ध्यान दिया जाएगा।

पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी कहा कि ग्लोबल वार्मिग और जलवायु परिवर्तन राज्य में पीएमके द्वारा उठाए जाने वाले प्रमुख मुद्दे हैं और इस संबंध में और अधिक निवेश किया जाना चाहिए।

पीएमके के प्रदेश अध्यक्ष ने रविवार को विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी से भी मुलाकात की। उन्होंने कहा कि वह आने वाले दिनों में सभी राजनीतिक दलों के और नेताओं से मिलेंगे और तमिलनाडु के संपूर्ण विकास पर चर्चा करेंगे।

रामदास के साथ पार्टी के मानद अध्यक्ष और विधायक जी.के. मणि और पार्टी के उप सचिव एके मूर्ति भी थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.