logo-image

प्रधानमंत्री ने हिमाचल के किन्नौरी में दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक जताया

प्रधानमंत्री ने हिमाचल के किन्नौरी में दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक जताया

Updated on: 25 Jul 2021, 10:40 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में हुए एक हादसे में लोगों की मौत पर दुख जताया है।

सांगला से चितकुल जा रहे रास्ते में कम से कम नौ पर्यटकों की मौत हो गई, जब उनके वाहन पर पत्थर गिरे। घायलों में से दो को नजदीकी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

प्रधानमंत्री ने जान गंवाने वालों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने कहा, हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में रॉकस्लाइड की घटनाएं बेहद दुखद हैं। इसमें जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है। इसके लिए सभी इंतजाम किए जा रहे हैं। दुर्घटना में घायल हुए लोगों का इलाज। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

एक अन्य ट्वीट में, पीएमओ ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मरने वालों के परिजनों को दो लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

पीएमओ ने ट्वीट किया, हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में एक दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों को पीएमएनआरएफ की ओर से 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे : पीएम। एट द रेट नरेंद्र मोदी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.