logo-image

कश्मीर मुद्दे पर संयुक्त राष्ट्र महासभा में 27 सितंबर को बोलेंगे पीएम नरेंद्र मोदीः सूत्र

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 27 सितंबर को संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में भाषण देने की संभावना है.

Updated on: 29 Aug 2019, 06:02 PM

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 27 सितंबर को संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में भाषण देने की संभावना है. सूत्रों के अनुसार, पीएम मोदी यूएनजीए में कश्मीर मुद्दे को लेकर बोल सकते हैं. हालांकि, अभी तक उनकी स्पीच को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है. बताया जा रहा है कि इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी आतंकवाद और अन्य मुद्दों पर भी अपनी राय रख सकते हैं. 

यह भी पढ़ेंःयूपी के वाराणसी, अयोध्या और गोरखपुर को दहलाने की साजिश में जुटा लश्कर: खुफिया रिपोर्ट

पीएम नरेंद्र मोदी 27 सितंबर को संयुक्त राष्ट्र के महासभा में हिस्सा ले सकते हैं. हालांकि, इसे लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है. बताया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी यूएन में पाकिस्तान के कारनामे को उजागर कर सकते हैं. साथ ही पाकिस्तान की ओर से भारत के आंतरिक मामले में दखल देने के मुद्दे को उठा सकते हैं. पीएम मोदी के भाषण में कश्मीर पर विशेष फोकस रहेगा.

यह भी पढ़ेंःपाकिस्‍तान के पास भारत से ज्‍यादा परमाणु बम, क्‍या भारतीयों को डरना चाहिए, पढ़ें ये खबर

बता दें कि फ्रांस के शहर बिआरित्ज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंतोनियो गुतारेस के बीच विभिन्न विषयों पर सार्थक चर्चा हुई थी. प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री मोदी और संयुक्त राष्ट्र महासचिव गुतारेस के बीच जी-7 शिखर सम्मेलन के इतर मुलाकात हुई थी. इस दौरान दोनों नेताओं ने विभिन्न विषयों पर सार्थक चर्चा की.