logo-image

अमेरिका रवाना होने से पहले PM मोदी ने कहा- ट्रंप से मुलाकात और हाउडी कार्यक्रम को लेकर उत्साहित हूं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अमेरिका (USA) दौरे के लिए रवाना होने से पहले कहा कि अमेरिका दौरे पर दुनियाभर के नेताओं से मिलने से मौका मिलेगा

Updated on: 21 Sep 2019, 06:34 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अमेरिका (USA) दौरे के लिए रवाना होने से पहले कहा कि यूएसए दौरे पर दुनियाभर के नेताओं से मिलने का मौका मिलेगा. ह्यूस्टन में भारतीय-अमेरिकी समुदाय से मिलने को लेकर उत्साहित हूं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस दौरे से भारत-अमेरिका के संबंध और मजबूत होंगे.

पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा, ह्यूस्टन में मैं भारतीय-अमेरिकी समुदाय से मिलने और उन्हें संबोधित करने को लेकर उत्साहित हूं. हाउडी में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद होंगे. हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि डोनाल्ड ट्रंप अपनी उपस्थिति के साथ कार्यक्रम की शोभा बढ़ा रहे.भारतीय समुदाय के लिए भी यह गर्व का विषय है'

प्रधानमंत्री मोदी 21 से 27 सितंबर तक अमेरिका दौरे पर रहेंगे. पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा, 'ह्यूस्टन और न्यूयॉर्क में मैं राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात को लेकर उत्साहित हूं. हम लोग द्विपक्षीय संबंधों की समीक्षा करेंगे, ताकि हमारे दोनों देशों के लोगों को और अधिक लाभ मिल सकें.

इसे भी पढ़ें:भारत को मिला पहला राफेल लड़ाकू विमान, दशहरे पर शामिल होगा बेड़े में

पीएम ने अमेरिका दौरे को लेकर लगातार 9 ट्वीट्स किए और अमेरिका दौरे को लेकर अपने कार्यक्रमों की रूपरेखा भी बताई. अमेरिका के साथ नए संबंध स्थापित होने की बात कही.
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि रविवार को स्थानीय समयानुसार सवा 10 बजे ह्यूस्टन में विशाल जनसमूह होगा.