logo-image

जैसलमेर में जवानों संग दिवाली मना सकते हैं PM मोदी, CDS-सेना प्रमुख भी होंगे साथ

प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेन्द्र मोदी हर साल दिवाली बॉर्डर पर जवानों के बीच मनाते आए हैं. इस बार भी प्रधानमंत्री मोदी जवानों के बीच जाकर दिवाली मना सकते हैं. कोरोना काल में दिवाली को खास तौर पर मनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी जैसलमेर जा सकते हैं.

Updated on: 13 Nov 2020, 11:07 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेन्द्र मोदी हर साल दिवाली बॉर्डर पर जवानों के बीच मनाते आए हैं. इस बार भी प्रधानमंत्री मोदी जवानों के बीच जाकर दिवाली मना सकते हैं. कोरोना काल में दिवाली को खास तौर पर मनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी जैसलमेर जा सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक उनके साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत, सेना प्रमुख एमएम. नरवणे भी शामिल हो सकते हैं. 

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जम्मू कश्मीर, उत्तराखंड समेत बॉर्डर पर जवानों के साथ दिवाली मना चुके हैं. प्रधानमंत्री मोदी न सिर्फ जवानों के बीच पहुंचते हैं बल्कि उन्हें अपने हाथों से मिठाई भी खिलाते हैं. इस दौरान वह जवानों का हौंसला भी बढ़ाते हैं. 

चीन विवाद के बीच पहुंचे थे फॉरवर्ड पोस्ट 
चीन के साथ जारी विवाद के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने लेह में अचानक फॉरवर्ड पोस्ट का दौरा किया था. उन्होंने जवानों के बीच पहुंचकर उनका हौंसला बढ़ाया था. प्रधानमंत्री के औचक दौरे ने सभी को चौंका दिया था.