logo-image

पीएम नरेन्द्र मोदी सुबह 10 बजे देश को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार यानि आज सुबह 10 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे. पीएमओ की ओर से यह जानकारी दी गई है. प्रधानमंत्री मोदी देश को ऐसे समय संबोधित कर रहे हैं जब देश ने 100 करोड़ कोरोना वैक्सीन का ऐतिहासिक आंकड़ा पार कर लिया है.  

Updated on: 22 Oct 2021, 07:31 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार यानि आज सुबह 10 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे. पीएमओ की ओर से यह जानकारी दी गई है. प्रधानमंत्री मोदी देश को ऐसे समय संबोधित कर रहे हैं जब देश ने 100 करोड़ कोरोना वैक्सीन का ऐतिहासिक आंकड़ा पार कर लिया है. माना जा रहा है कि पीएम नरेन्द्र मोदी देशवासियों से कोरोना को लेकर बातचीत कर सकते हैं. आने वाले त्योहारी सीजन को लेकर लोगों से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील भी कर सकते हैं. वहीं लोगों से वैक्सीन लगवाने की भी अपील कर सकते हैं. 

गौरतलब है कि चीन और , ब्रिटेन और रूस सहित कुछ देशों में कोरोना के मामले फिर तेजी से बढ़ने लगे हैं. गुरुवार को देश ने 100 करोड़ वैक्सीन का आंकड़ा पार कर लिया. इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था ‘21 अक्टूबर, 2021 का यह दिन इतिहास में दर्ज हो गया है. भारत ने कुछ ही देर पहले टीकों की 100 करोड़ खुराक देने का आंकड़ा पार किया. पिछले 100 वर्ष की सबसे बड़ी वैश्विक महामारी से निपटने के लिए देश के पास अब टीकों की 100 करोड़ खुराक का एक मजबूत सुरक्षा कवच है. यह भारत की, भारत के हर नागरिक की उपलब्धि है.’