News Nation Logo

आज नेशनल मेट्रोलॉजी कॉन्क्लेव को संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

पीएमओ ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ये कार्यक्रम सोमवार सुबह 11 बजे से शुरू होगा. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को नेशनल एटॉमिक टाइमस्‍केल और भारतीय निर्देशक द्रव्य की भी सौगात देंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 04 Jan 2021, 08:12:24 AM
pm modi

पीएम नरेंद्र मोदी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को नेशनल मेट्रोलॉजी कॉन्क्लेव को संबोधित करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी उद्घाटन भाषण भी देंगे. प्रधानमंत्री का ये पूरा प्रोग्राम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगा. केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें- दिल्ली-यूपी में आज फिर बारिश, पंजाब और हरियाणा में शीतलहर का कहर

पीएमओ ने आज होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस पूरे कार्यक्रम की जानकारी दी है. पीएमओ ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ये कार्यक्रम सोमवार सुबह 11 बजे से शुरू होगा. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को नेशनल एटॉमिक टाइमस्‍केल और भारतीय निर्देशक द्रव्य की भी सौगात देंगे.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी 5 जनवरी को कोच्चि-मंगलुरु गैस पाइपलाइन राष्ट्र को करेंगे समर्पित

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी इसके साथ-साथ पर्यावरण संबंधी मानक प्रयोगशाला की भी नींव रखेंगे. बता दें कि वैज्ञानिक और औद्योगिक अनुसंधान परिषद-राष्ट्रीय भौतिक प्रयोगशाला (CSIR–NPL) का आज 75वां स्थापना दिवस है. इस मौके पर CSIR–NPL ही नेशनल मेट्रोलॉजी कॉन्क्लेव 2021 का आयोजन कर रहा है.

First Published : 04 Jan 2021, 08:12:24 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.