News Nation Logo

पीएम नरेंद्र मोदी का लोगों से आग्रह, 'मन की बात' के लिए विचार साझा करें

सरकार ने 'माइ गोव' वेबसाइट के माध्यम से एक संदेश में कहा कि आपकी अंतर्दृष्टि को प्रधानमंत्री द्वारा पूरे देश के साथ साझा किया जा सकता है. विचारों को साझा करने के लिए 5 मार्च से फोन लाइनें खुली हैं और इन लाइनों को बंद करने की अंतिम तिथि 25 मार्च है.

IANS | Updated on: 14 Mar 2021, 11:39:28 PM
Mann Ki Baat

पीएम का लोगों से आग्रह, 'मन की बात' के लिए विचार साझा करें (Photo Credit: IANS)

highlights

  • पीएम मोदी ने देशवासियों से की अपील 
  • 'मन की बात' के साझा करें रोचक विषय
  • 28 मार्च को 'मन की बात' की 75वीं होगी

नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi ) ने 28 मार्च (रविवार) को होने वाले इस वर्ष के तीसरे रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' (Mann Ki Baat) के लिए पूरे भारत से लोगों से अपने विचार और रोचक विषय साझा करने की अपील की. 28 मार्च को 'मन की बात' (Mann Ki Baat) की 75वीं कड़ी सुबह 11 बजे शुरू होगी. साल 2014 में जब से मोदी सरकार सत्ता में आई है, तब से यह कार्यक्रम महीने के हर आखिरी रविवार को आयोजित किया जाता है. मोदी ने ट्वीट किया, "28 मार्च .. इस साल की तीसरी 'मन की बात' और दिलचस्प विषयों को उजागर करने का एक और अवसर, और भारतभर से जीवन यात्रा को प्रेरित करने वाला एक अवसर."

यह भी पढ़ें : बीजेपी को असम में हराने के लिए कांग्रेस ने फेंका 5 लाख जॉब का बड़ा दांव

सरकार ने 'माइ गोव' वेबसाइट के माध्यम से एक संदेश में कहा कि आपकी अंतर्दृष्टि को प्रधानमंत्री द्वारा पूरे देश के साथ साझा किया जा सकता है. विचारों को साझा करने के लिए 5 मार्च से फोन लाइनें खुली हैं और इन लाइनों को बंद करने की अंतिम तिथि 25 मार्च है. सरकार ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi ) उन विषयों पर अपने विचार साझा करना चाहते हैं जो आपके लिए मायने रखते हैं. वह आपको 'मन की बात' के 75वें एपिसोड में संबोधित करने वाले विषयों पर अपने विचारों को साझा करने के लिए आमंत्रित करते हैं."

यह भी पढ़ें : CM ममता बनर्जी ने कोलकाता में व्हीलचेयर पर किया 5 किलोमीटर लंबा रोड शो

"हमें उन विषयों या मुद्दों पर अपने सुझाव भेजें, जिसे आप चाहते हैं कि प्रधानमंत्री ( Prime Minister) आगामी एपिसोड में बोलें. इस खुले मंच पर अपने विचार साझा करें या वैकल्पिक रूप से आप टोल-फ्री नंबर 1800-11-7800 पर भी डायल कर सकते हैं और मोदीजी के लिए अपना संदेश हिंदी या अंग्रेजी में रिकॉर्ड करें. कुछ रिकॉर्ड किए गए संदेश प्रसारण का हिस्सा बन सकते हैं." सरकार ने कहा है कि आप 1922 पर एक मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं और अपने सुझाव सीधे प्रधानमंत्री ( Prime Minister Narendra Modi ) को देने के लिए एसएमएस में प्राप्त लिंक का अनुसरण कर सकते हैं.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Mar 2021, 04:42:20 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.