logo-image

पीएम मोदी ने BJP के विजय अभियान का बताया रहस्य, जानें सिर्फ 10 Points में

Assembly Elections Results : देश के नार्थ ईस्ट राज्यों में भगवा का रंग और गहरा गया है. त्रिपुरा, नागालैंड में भारतीय जनता पार्टी की एक बार फिर वापसी हुई है, जबकि बीजेपी ने मेघालय में एनपीपी को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है.

Updated on: 02 Mar 2023, 11:49 PM

नई दिल्ली:

Assembly Elections Results : देश के नार्थ ईस्ट राज्यों में भगवा का रंग और गहरा गया है. त्रिपुरा, नागालैंड में भारतीय जनता पार्टी की एक बार फिर वापसी हुई है, जबकि बीजेपी ने मेघालय में एनपीपी को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है. यहां बीजेपी की जीत से कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narendra modi) ने भाजपा मुख्यालय में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. आइये जानते हैं पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातें...

यह भी पढ़ें : Assembly Elections Results : पूर्वोत्तर राज्यों में लहराया भगवा, पीएम मोदी बोले- अब नार्थ ईस्ट न दिल्ली से दूर है और न दिल से

  • आप अपना मोबाइल फोन निकालकर नार्थ ईस्ट के भाई और बहनों के सम्मान में फ्लैश लाइट चालू कर उनका अभिवादन कीजिये. 
  • आज के चुनाव नतीजों ने देश और दुनिया को बहुत सारे संदेश दिए हैं. पहले जब नार्थ ईस्ट में चुनाव होते थे, नतीजे आते थे, तब उसनी चर्चा दिल्ली में नहीं होती थी. उस समय बम, बंदूक और ब्लॉकेज की चर्चा होती थी. 
  • अगर त्रिपुरा में कोई दूसरी पार्टी का झंडा लगाता था तो उसको लहूलुहान कर दिया जाता था. सुबह से ही टीवी में इन चुनावों के नतीजे छाए रहे हैं. अब नार्थ ईस्ट दिल्ली ना तो दिल्ली से दूर है और ना दिल से.
  • इस बात का मुझे संतोष है कि मैंने बार-बार नॉर्थ-ईस्ट जाकर दिलों को जीता है और यही मेरे लिए सबसे जीत है. अब पूर्वोत्तर की जनता को अहसास हो रहा है कि उनकी अब उपेक्षा नहीं होती है
  • कुछ विशेष शुभचिंतकों को यह सोच-सोच कर सिर में दर्द भी होता है कि भारतीय जनता पार्टी की जीत का क्या राज है, लेकिन मैं ऐसे लोगों को भाजपा की सफलता का रहस्य बताना चाहता हूं. 
  • बीजेपी के विजय अभियान का रहस्य छिपा है 'त्रिवेणी' में… पहली शक्ति है- बीजेपी सरकारों के कार्य, दूसरी शक्ति है- बीजेपी सरकारों की कार्य संस्कृति, तीसरी शक्ति है- बीजेपी कार्यकर्ताओं का सेवा-भाव. 
  • भारत के विकास और उसकी रफ्तार की पूरी दुनिया में तारीफ हो रही है. इस विशेष भरोसे के लिए नार्थ ईस्ट की बहनों और महिलाओं के लिए आभार व्यक्त करता हूं.
  • अब कमल खिलता ही जा रहा है, कमल खिलता ही जा रहा है, कुछ लोग तो कट्टर की पहचान में लगे हुए हैं. वो बेईमानी भी पूरी कट्टरता से करते हैं. 
  • छोटे लोगों और छोटे राज्यों से यही नफरत कांग्रेस को आगे चुनाव में डुबोने जा रही है.
  • शुरुआत में बीजेपी को बनिया पार्टी, फिर हिंदी पट्टी, शहरी पार्टी कहा गया, लेकिन भाजपा ने सारे मिथक तोड़ दिए हैं.