logo-image

ब्रिटेन के PM कोरोना पॉजिटिव, PM मोदी ने कह डाली दिल छू लेने वाली बात

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी शुक्रवार को कोरोना वायरस के संक्रमण से पॉजिटिव पाए गए. शुक्रवार को ट्वीट कर उन्होंने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. ब्रिटेन के प्रधानमंत्री के कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में जैसे ही जानकारी पीएम मोदी

Updated on: 27 Mar 2020, 07:43 PM

नई दिल्ली:

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी शुक्रवार को कोरोना वायरस के संक्रमण से पॉजिटिव पाए गए. शुक्रवार को ट्वीट कर उन्होंने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. ब्रिटेन के प्रधानमंत्री के कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में जैसे ही जानकारी पीएम मोदी को मिली तो उन्होंने ट्वीट कर जॉनसन के स्वास्थ्य की कामना की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर पर लिखा 'प्रिय पीएम बोरिस जॉनसन, आप एक योद्धा हैं. आप जल्द ही इस चुनौती से उबर आएंगे. मैं आपके और ब्रिटेन के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करता हूं.'

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने शुक्रवार को कहा कि हल्के लक्षणों के बाद उन्होंने कोरोना वायरस का टेस्ट कराया. जिसके बाद अब उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है. उन्होंने डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक खुद को अलग कर लिया है.

यह भी पढ़ें- कोरोना के इलाज से जुड़ी दवा ‘हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन’ की बिक्री कानूनी नियंत्रण में

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो संदेश में ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जानसन ने कहा कि वह इस घातक वायरस के खिलाफ संघर्ष में ब्रिटिश सरकार का नेतृत्व करते रहेंगे. देश में कोरोना 578 लोगों की जान ले चुका है. पिछले 24 घंटों में मुझे भी कुछ हल्के लक्षण दिखाई दिए. जिसके बाद मैने टेस्ट कराया जो कि पॉजिटिव आया है.

यह भी पढ़ें- Video: शिल्पा शेट्टी ने लगाई गार्डन में झाड़ू, बोलीं- इससे अच्छा वर्कआउट नहीं...

जॉनसन ने आगे लिखा कि अब मैं खुद को पृथक कर रहा हूं. मैं अब घर से काम कर रहा हूं. डाउनिंग स्ट्रीट के प्रवक्ता ने बताया कि गुरुवार को हल्के लक्षण उभरने के बाद प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन का इंग्लैंड की मुख्य चिकित्सक प्रोफेसर क्रिस व्हीटी की सलाह पर कोरोना वायरस का टेस्ट कराया गया.