logo-image

पीएम मोदी करेंगे 'मन की बात', नीट और जेईई परीक्षा पर कर सकते हैं चर्चा

इस बार के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस को लेकर बात कर सकते हैं. इसके अलावा प्रधानमंत्री नीट और जेईई परीक्षाओं को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं.

Updated on: 30 Aug 2020, 08:21 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश की जनता को 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी का 'मन की बात' कार्यक्रम सुबह 11 बजे शुरू होगा. मन की बात कार्यक्रम का यह है 68वां प्रसारण होगा. इसके लिए 18 अगस्त को प्रधानमंत्री ने देश के लोगों से विचार और सुझाव साझा करने को कहा था. आज यह कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के सभी नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Unlock-4 : स्कूल जा सकेंगे क्लास 9-12 के छात्र, हालांकि पैरेंट्स राजी नहीं

पिछले मन की बात कार्यक्रम में, जो कि 'करगिल विजय दिवस' के दिन था, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्‍तान पर निशाना साधा था. प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान की आलोचना करते हुए कहा था कि उसने भारत की जमीन को कब्जाने और अपने चल रहे आंतरिक संघर्षों को हटाने के लिए भ्रामक योजना बनाई. पीएम मोदी ने युवाओं से कारगिल युद्ध के दौरान सैनिकों के शौर्य की कहानियों को साझा करने की भी अपील की थी. 

यह भी पढ़ें: चीन-पाकिस्तान को फिर दिखाया भारत ने आईना, रूस को भी दिए संकेत

इस बार के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस को लेकर बात कर सकते हैं. इसके अलावा प्रधानमंत्री नीट और जेईई परीक्षाओं को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं. देश के कई राज्य इस वक्त बाढ़ की चपेट में है. ऐसे में मोदी 'मन की बात' कार्यक्रम में बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए भी अपनी बात रख सकते हैं.