logo-image

इस बात पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को कहा- उल्टा चोर चौकीदार को डांटे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये लोग कहते हैं कि मोदी ने संस्थाओं को बर्बाद कर दिया. सेनाध्यक्ष को कांग्रेस गुंडा कहती है और कहते हैं कि मोदी संस्थाओं को बर्बाद कर रहा है.

Updated on: 07 Feb 2019, 07:13 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस समेत विपक्षी दल इन दिनों बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए आए दिन कहते नजर आते हैं कि केंद्र संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है. जिसे लेकर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधा.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये लोग कहते हैं कि मोदी ने संस्थाओं को बर्बाद कर दिया. सेनाध्यक्ष को कांग्रेस गुंडा कहती है और कहते हैं कि मोदी संस्थाओं को बर्बाद कर रहा है.

पीएम मोदी ने आगे कहा, 'कांग्रेस के पूर्व पीएम ने योजना आयोग को जोकरों का समूह कहा था और यह संस्थाओं के सम्मान की बात करते हैं. ये तो वही बात हुई कि उल्टा चोर चौकीदार को डांटे.'

इसे भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में प्रशासनिक फेरबदल, 9 IAS अफसरों के हुए तबादले

उन्होंने आगे कहा कि न्यायपालिका को कांग्रेस से जुड़े लोग धमकाते है. आज जिस प्रकार न्यायालयों के निर्णयों पर बयान दिए जा रहें हैं, ऐसा इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ.

उन्होंने कहा, 'खड़गे जी ने आज कहा कि मोदी देश की संस्थाओं को बर्बाद कर रहा है. ये तो वही बात हुई कि उल्टा चोर चौकीदार को डांटे.'

पीएम ने कहा कि मोदी पर उंगली उठाने से पहले कांग्रेस को पता होना चाहिए कि बाकी की चार उंगली आपकी तरफ होती है.

पीएम मोदी (PM Modi)ने अपने अभिभाषण में कहा कि कुछ लोग मोदी की आलोचना करते-करते देश की आलोचना करने लगते हैं. किसी को भी देश की आलोचना नहीं करनी चाहिए. मोदी पर उंगली उठाने पहले आपको अपने कारगुजारियों के बारे में पता होना चाहिए.