logo-image

PM नरेंद्र मोदी ने चंद्रशेखर राव, जगनमोहन से बात की, हरसंभव मदद का दिया ये आश्वासन

देश के  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी से बात कर दोनों राज्यों में लगातार बारिश से उत्पन्न स्थिति पर चर्चा की.

Updated on: 14 Oct 2020, 11:37 PM

दिल्ली:

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी से बात कर दोनों राज्यों में लगातार बारिश से उत्पन्न स्थिति पर चर्चा की. उन्होंने दोनों मुख्यमंत्रियों को हरसंभव केंद्रीय मदद का आश्वासन दिया.

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, भारी बारिश से उत्पन्न स्थिति को लेकर मैंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी से बात की. राहत व बचाव कार्य में केंद्र की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया. भारी बारिश से प्रभावित लोगों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं.

मालूम हो कि दोनों राज्यों में भारी बारिश और इससे हुए विभिन्न हादसों में अब तक कम से कम 25 लोगों की मौत हो चुकी है. तेलंगाना के कई हिस्सों में लगातार बारिश के बाद वर्षाजनित हादसों में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई. भारी बारिश के कारण सड़कों और निचले इलाकों में पानी भर गया वहीं कई स्थानों पर मकानों और दीवारों के ढहने की जानकारी सामने आई है.

आंध्र प्रदेश में पिछले 48 घंटों में बारिश संबंधी घटनाओं में कम से कम दस लोगों की मौत हो गई. राज्य में लगातार बारिश हो रही है जिससे कई स्थानों पर सड़कें क्षतिगस्त हो गई हैं और बिजली आपूर्ति भी बाधित हुई है.