News Nation Logo
Banner

नरेंद्र मोदी का 5 स्टार एक्स्ट्रीमिस्ट पर दिया बयान वाला एक पुराना वीडियो फिर हुआ Viral

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने फाइव स्टार एक्स्ट्रीमिस्ट पर बयान दिया था. पीएम मोदी का एक पुराना वीडियो फिर वायरल हुआ है. इस वीडियो में प्रधानमंत्री ने आतंकवादियों को लेकर देश के दुश्मनों पर जमकर हमला बोला था.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 03 Feb 2021, 11:29:40 PM
modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने फाइव स्टार एक्स्ट्रीमिस्ट पर बयान दिया था. पीएम मोदी का एक पुराना वीडियो फिर वायरल हुआ है. इस वीडियो में प्रधानमंत्री ने आतंकवादियों को लेकर देश के दुश्मनों पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि मैं पत्थर खाने के लिए तैयार हूं, अगर मैं देश के किसी नागरिक की रक्षा कर सकूं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि इस देश में विदेशों के पैसे से पला हुआ फाइव स्टार एक्टिविस्टों का शहर है, जिसकी हर गतिविधि को चौंककर देख लीजिए. उनका काम यही होता है कोई भी घटना घटे तो वे आतंकवादियों के बौद्धिक प्रॉटेक्शन के लिए मैदान में उतर आते हैं. 

उन्होंने आगे कहा था कि नई-नई मंथगढ़त स्टोरी को गढ़ते हैं, नए-नए तक देते हैं और अगर किसी ने आतंकवाद के खिलाफ आवाज उठाई तो जैसे देश का दुश्मन है, कम्यूनल है, हिटलर है. न जाने कौन-कौन से शब्द शब्दकोश से निकालकर आते हैं. मित्रों वो डरते हैं, जो अपनी छवि के लिए मरते हैं. 

पीएम मोदी ने कहा था कि मैं तो वो इंसान हूं जो हिंदुस्तान की छवि के लिए मरता है. मुझे मेरी छवि की परवाह नहीं है. क्या करना है इमेज दोस्तो, किसके लिए है इमेज, क्या फूल-मालाएं पहनने के लिए इमेज है. मैं पत्थर खाने के लिए तैयार हूं, अगर मैं देश के किसी नागरिक की रक्षा कर सकूं.

First Published : 03 Feb 2021, 11:29:40 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.