News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

PM मोदी बोले- कोरोना संक्रमण को सीमित रखना ही समझदारी, सतर्कता कम न करें

PM Narendra Modi Meeting with CMs : कोरोना वायरस और इसके नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक हुई.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 13 Jan 2022, 06:38:16 PM
PM CMS Metting

कोरोना पर PM मोदी की सभी राज्यों CMs के साथ बैठक शुरू (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

PM Narendra Modi Meeting with CMs : कोरोना वायरस और इसके नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक हुई. कोविड समीक्षा बैठक के दौरान पीएम मोदी ने सभी मुख्यमंत्रियों से राज्यों के हालातों का जायजा लिया है और कोरोना वायरस के फैलने को रोकने के लिए कदमों पर विस्तार से चर्चा हुई. इस मीटिंग में प्रदेशों में लगाई गई पाबंदियों पर भी चर्चा हुई और उन उपायों पर भी मंथन हुआ, जिससे कोरोना की बेकाबू रफ्तार पर रोक लगाई जा सके.

मुख्यमंत्रियों संग बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पहले के वैरिएंट की तुलना में ओमिक्रॉन तेजी से लोगों को संक्रमित कर रहा है. एक दिन में अमेरिका में 14 लाख से ज्यादा केस आए हैं. हमारे स्वास्थ्य एक्सपर्ट स्थिति का आकलन कर रहे हैं. यह स्पष्ट है कि हमें सतर्क रहना है, लेकिन घबराहट से बचना भी सुनिश्चित करना है.

पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र द्वारा राज्यों को आवंटित 23,000 करोड़ रुपये के पैकेज का अच्छी तरह से उपयोग किया गया है. कई राज्यों ने अपने स्वास्थ्य ढांचे को मजबूत किया है. केंद्र और राज्यों को इस बार भी इस पूर्व-खाली, सामूहिक और सक्रिय दृष्टिकोण का पालन करने की आवश्यकता है. पीएम नरेंद्र मोदी की वर्चुअल बैठक में गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया समेत कांग्रेस शासित राज्य पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल उपस्थित है.

First Published : 13 Jan 2022, 05:29:47 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो