logo-image

PM मोदी ने संसद में सुनाया यह फिल्मी गाना, ठहाका मारकर हंसने लगे सभी सांसद

PM Modi Speech In Parliament: PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल से चुनौती आई है कि कांग्रेस 40 पार नहीं कर पाएगी.

Updated on: 07 Feb 2024, 02:39 PM

New Delhi:

PM Modi Speech In Parliament: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद के उच्च सदन यानी राज्यसभा में संसद के बजट सत्र में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब दिया. इस दौरान उन्होंने मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस और उसके अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि खड़गे जी ने एनडीए को जो 400 से ज्यादा सीटें जीतने का आशीर्वाद दिया है, मैं उसके लिए उनका विशेष आभार प्रकट करता हूं. उन्होंने संसद में खड़गे के भाषण का जिक्र करते हुए कहा कि मैं उस दिन उनको बहुत ध्यान और आनंद से सुन रहा था. लोकसभा में मनोरंजन की जो कमी हमें खल रही थी, वो भी उन्होंने पूरी कर दी. 

पीएम मोदी ने संसद में सुनाया फिल्मी गाना

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे को संबोधित करते हुए कहा कि आपने एक फिल्मी गाना सुना होगा...ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा. आप भी इस गाने का अनुसर करते हुए अपनी बात कहे जा रहे थे.  हम बड़े धैर्य और नम्रता के साथ आपके एक-एक शब्द को सुनते रहे हैं. लेकिन आप आज भी न सुनने की तैयारी के साथ आए हैं. परंतु मेरी आवाज को आप दबा नहीं सकते.  देश की जनता ने इस आवाज को ताकत दी है.  इसलिए मैं भी इस बार पूरी तैयारी के साथ आया हूं. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों को अपने पार्टी ने नेताओं की गारंटी नहीं वो मोदी की गारंटी पर सवाल उठा रहे हैं. प्रधानमंत्री ने बिना नाम लिए ममता बनर्जी का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल से चुनौती आई है कि कांग्रेस 40 पार नहीं कर पाएगी. लेकिन मैं प्रार्थना करता हूं कि आप 40 बचा पाएं. 

प्रधानमंत्री ने कहा कि जिस कांग्रेस ने सत्ता के लालच में सरेआम लोकतंत्र का गला घोंट दिया था, जिस कांग्रेस ने दर्जनों बार लोकतांत्रिक तरीके से आई सरकारों को रातों-रात बर्खास्त कर दिया था, जिस कांग्रेस ने अखबारों पर भी ताले लगाने की कोशिश की थी, अब देश को तोड़ने का नैरेटिव उस कांग्रेस ने गढ़ना शुरू कर दिया है. अब देश को उत्तर-दक्षिण में तोड़ने के बयान दिए जा रहे हैं..