logo-image

तुम जियो हजारों साल...प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन पर इन बड़े नेताओं ने दी बधाई

हर बार की तरह इस बार भी पीएम मोदी अपने जन्मदिन पर मां हीराबेन से मिलने गुजरात जाएंगे.

Updated on: 17 Sep 2019, 10:19 AM

नई दिल्ली:

Happy B'day Pm Modi: आज पीएम नरेंद्र मोदी अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपने बर्थ डे पर पीएम मोदी गुजरात में अपनी मां हीराबेन से मिलने जाएंगे. लेकिन उससे पहले वो केवडिया में सरदार सरोवर डैम पर नर्मदा की पूजा करेंगे और कई विकास कार्यों का जायजा लेंगे. पीएम मोदी के जन्म दिन पर देश दुनिया से उनके लिए बधाईयां आने लगीं है. जानिए किन नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई संदेश भेजा है और उन संदेशों में पीएम मोदी के लिए क्या लिखा है. 

वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण (Finance Minister Nirmala Sithraman) ने पीएम मोदी (Pm Modi) को ट्वीट कर दी बधाई. पीएम मोदी के लंबे और स्वस्थ्य जीवन की कामना करते हुए कहा कि भारत के प्रति अपनी वास्तविक क्षमता का एहसास कराने के लिए आपका समर्पण, विस्तार और दृढ़ता के लिए आंखें आपके नेतृत्व की पहचान हैं.

यह भी पढ़ें: PM Modi ने PAK जाकर नवाज शरीफ को दी थी जन्मदिन की बधाई, क्या इमरान खान में जिगरा है?

गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने भी पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई. अपने ट्वीट में गृहमंत्री ने लिखा, दृढ़ इच्छाशक्ति, निर्णायक नेतृत्व और अथक परिश्रम के प्रतीक देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री श्री @narendramodiजी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आपके नेतृत्व में उभरते नये भारत ने विश्व में एक मजबूत, सुरक्षित और विश्वसनीय राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है.

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री बनने के बाद जानें कहां और कैसे पीएम नरेंद्र मोदी ने मनाया अपना जन्‍मदिन

पीएम मोदी के 69वें जन्मदिन पर बंगाल से दीदी यानि कि ममता बनर्जी ने भी ट्विटर पर दी बधाई.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को उनके 69वें जन्मदिन की दी बधाई.