logo-image
लोकसभा चुनाव

PM Narendra Modi Rajasthan Visit: जयपुर में बोले PM Modi, गहलोत सरकार ने जनता के 5 साल बर्बाद किए, BJP की वापसी तय

PM Narendra Modi Rajasthan Visit:  पीएम मोदी ने जयपुर के हवाईअड्डे पहुंचे, यहां से वह हेलीकॉप्टर से धानक्या गांव पहुंचे. उन्होंने दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए.

Updated on: 25 Sep 2023, 05:34 PM

highlights

  • राजस्थान में परिवर्तन जरूरी हो गया है: पीएम मोदी 
  • पांच वर्ष का इनका शासन जीरो नंबर का हकदार है : पीएम मोदी 

नई दिल्ली:

PM Narendra Modi Rajasthan Visit:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान दौरे पर हैं. यहां पर उन्होंने रोड शो किया. इसके बाद जयपुर के बाहरी इलाके वाटिका के दादिया गांव में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया. जयपुर जिले के धानक्या गांव में रोड शो से पहले पीएम मोदी ने सोमवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) विचारक पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि अर्पित की. पीएम मोदी जयपुर के हवाईअड्डे पहुंचे, यहां से वह हेलीकॉप्टर से धानक्या गांव पहुंचे. उन्होंने दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए. पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने जयपुर से करीब 30 किलोमीटर दूर धानक्या गांव में अपने बचपन का समय बिताया था. इस जगह पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मारक का निर्माण करवाया गया है. पीएम मोदी ने इस दौरान दीनदयाल उपाध्याय के स्मारक का ​निरीक्षण किया. 

ये भी पढ़ें: कांग्रेस और उसका गठबंधन सनातन को समाप्त करना चाहते हैंः प्रधानमंत्री मोदी

कांग्रेस के ‘कुशासन से मुक्ति’ का बिगुल बज चुका

सबसे पहले पीएम मोदी ने पंडाल में महिलाओं का स्वागत किया. महिला शक्ति वंदन विधेयक के लिए महिलाओं ने पीएम का आभार व्यक्त किया. रोड शो के दौरान जीप से पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं और महिलाओं का हाथ जोड़कर अभिवादन किया. पीएम मोदी ने कहा ' गहलोत सरकार ने जनता का 5 साल का अहम समय बर्बाद कर दिया है. अब भाजपा को आना तय है. राजस्थान में परिवर्तन जरूरी हो गया है. पीएम मोदी ने राजस्थान में परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के ‘कुशासन से मुक्ति’ का बिगुल बज चुका है.

राजस्थान की जनता का अभिवादन करता हूं: पीएम मोदी

पांच वर्ष का इनका शासन जीरो नंबर का हकदार है. पीएम मोदी के अनुसार, गुलाबी नगरी में इस भव्य आदर-सत्कार को लेकर मैं राजस्थान की जनता का अभिवादन करता हूं. आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जयंती भी है. ये हमारे श्रद्धेय भैरोसिंह शेखावत जी का भी शताब्दी वर्ष रहा है. हम लगातार उनकी प्रेरणा  से आगे बढ़ रहे हैं.'