logo-image

PM मोदी ने की राजस्‍थान के सीएम अशोक गहलोत के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी कि एसएमएस अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी होगी

Updated on: 27 Aug 2021, 11:47 PM

नई दिल्ली:

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी कि एसएमएस अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी होगी. गहलोत ने अपने ट्वीट में कहा, "कोविड के बाद, मुझे स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो रही थीं और कल से, मेरे सीने में तेज दर्द हो रहा था. एसएमएस अस्पताल में अपना सीटी एनजीओ करवाया है." उन्होंने कहा, "एंजियोप्लास्टी की जाएगी. मुझे खुशी है कि मैं इसे एसएमएस अस्पताल में करवा रहा हूं. मैं ठीक हूं और जल्द ही वापस आऊंगा. आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं मेरे साथ हैं." इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना है कि सीने में तेज दर्द के बाद जयपुर के एसएमएस अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी की जाएगी.

यह भी पढ़ें : गूगल ने सैमसंग की नई वॉच के लिए यूट्यूब म्यूजिक वीयर ओएस ऐप किया जारी

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ सुधीर भंडारी ने बताया कि सीने में दर्द के चलते अस्पताल में सीएम अशोक गहलोत की एंजियोग्राफी कराई गई, जिसमें उनकी नस में 90 फीसदी ब्लॉकेज पाया गया. डॉक्टर के मुताबिक ब्लॉकेज को दूर करने के लिए एंजियोप्लास्टी की जाएगी. बताते हैं कि सीएम अशोक गहलोत की एंजियोप्लास्टी कर दी गई, जिसके बाद उन्हें सीसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है. अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक कुछ देर उनके स्वास्थ्य पर गहन नजर रखने के बाद मेडिकल बुलेटिन जारी किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : मैसूर दुष्कर्म मामला : पीड़िता के दोस्त ने दर्ज कराया बयान

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अचानक तबियत बिगड़ने पर जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करके दी. इसके मुताबिक गुरुवार उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई थी, जिसेक बाद उन्होंने घर पर ही डॉक्टर को दिखाया. घर पर जांच के बाद डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल में कई चेकअप कराने को कहा. इसके बाद वह मानसिंह अस्पताल में भर्ती हुए. अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक सीएम अशोक गहलोत की कई जांच की गई हैं, जिनकी रिपोर्ट आने के बाद एंजियोप्लास्टी की गई. सीएम के पुत्र और आरसीए के अध्यक्ष वैभव गहलोत भी एसएमएस अस्पताल पहुंच गए हैं.