logo-image

पीएम मोदी ने की उपसभापति हरिवंश की तारीफ, बोले- जिन्होंने अपमान किया, उन्हें ही चाय पिलाने पहुंचे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने उपसभापति हरिवंश (Harivansh) के व्यवहार की तारीफ की है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि बिहार सदियों से देश को लोकतंत्र की ताकत का एहसास कराते आया है.

Updated on: 22 Sep 2020, 10:14 AM

नई दिल्ली:

राज्यसभा में कृषि बिल पर चर्चा के दौरान हंगामा करने वाले निलंबित आठ सांसदों से मंगलवार सुबह उपसभापति हरिवंश मुलाकात करने पहुंचे. संसद परिसर में धरने पर बैठे सांसदों के लिए हरवंश खुद चाय लेकर पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी उनके इस व्यवहार की तारीफ की है. पीएम मोदी ने लिखा कि जिन्होंने कुछ दिन पहले उनका अपमान किया, अब हरिवंश जी उनके लिए ही चाय लेकर पहुंचे हैं.

हरवंश सुबह संसद परिसर में धरना दे रहे सांसदों के लिए चाय लेकर पहुंचे थे. उन्होंने सांसदों का हालचाल पूछा और उन्हें चाय पिलाई. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि बिहार सदियों से देश को लोकतंत्र की ताकत का एहसास कराते आया है. आज सुबह राज्यसभा के डिप्टी चेयरमैन हरिवंश जी ने जिस तरह का व्यवहार किया है, वह लोकतंत्र के चाहने वालों को गर्व महसूस कराएगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा जिन सांसदों ने उनपर हमला किया और अपमान किया और अब धरने पर बैठ गए हैं, उनको ही हरिवंश जी चाय देने के लिए पहुंच गए. ये उनके बड़े दिल को दर्शाता है. पीएम मोदी बोले कि ये उनकी महानता को दिखाता है, पूरे देश के साथ मैं भी उन्हें बधाई देता हूं.