News Nation Logo
Banner

PM मोदी की मां हीराबेन ने पीएम केयर्स में 25000 रुपये दान किए

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से पूरी दुनिया परेशान है. भारत में भी पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी के आह्वान पर कोरोना राहत के लिए बनाए गए पीएम केयर्स में लोग लगातार दान कर रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी की मां हीराबेन ने भी अपने निजी खाते से 25 हजार रुपये का दान पीएम केयर्स में दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 31 Mar 2020, 07:33:47 PM
PM Modi

नरेंद्र मोदी। (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से पूरी दुनिया परेशान है. भारत में भी पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी के आह्वान पर कोरोना राहत के लिए बनाए गए पीएम केयर्स में लोग लगातार दान कर रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी की मां हीराबेन ने भी अपने निजी खाते से 25 हजार रुपये का दान पीएम केयर्स में दिया है. कोरोना के खिलाफ जंग में इससे पहले कई बड़े-बड़े औद्यौगिक घरानों ने भी खूब दान किया है.

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस से जुड़ी सच्चाई छिपा रहा था चीन, मजबूरी में करना पड़ा ये बड़ा खुलासा

पीएम-केयर्स फंड में टाटा और अडाणी समूह द्वारा दान में दी गई बड़ी रकम के बाद अब भारती एंटरप्राइजेज ने भी 100 करोड़ रुपये का दान दिया है. वहीं आज ही जिंदल पावर स्टील ने पीएम केयर्स में 25 करोड़ का योगदान किया.

भारती एंटरप्राइजेज ने मंगलवार को कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई के लिए 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का सहयोग का वादा किया है. कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा है कि इस धनराशि के एक बड़े हिस्से को पीएम केयर्स में जमा किया जाए.

यह भी पढ़ें- तबलीगी जमात को लेकर तसलीमा नसरीन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

भारती एंटरप्राइजेज की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि शेष राशि का इस्तेमाल चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मियों और आवश्यक सेवाओं में लगे कर्मियों के लिए मास्क और अन्य महत्वपूर्ण उपकरों की आपूर्ति के लिए किया जाएगा.

First Published : 31 Mar 2020, 06:22:13 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×