News Nation Logo
Banner

गांधीनगर में मां से मिले पीएम नरेंद्र मोदी, जन्मदिन पर लिया आशीर्वाद; देखें Photo

पीएम नरेंद्र मोदी ने गुजरात के गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) से मुलाकात की और उनके आशीर्वाद लिया.

By : Deepak Pandey | Updated on: 17 Sep 2019, 09:52:37 PM
मां से मिलते पीएम नरेंद्र मोदी

मां से मिलते पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का आज जन्मदिन है. इस मौके पर उन्होंने गुजरात के गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) से मुलाकात की और उनके आशीर्वाद लिया. इस दौरान पीएम मोदी ने मां हीराबेन के साथ लंच किया. बता दें कि नरेंद्र मोदी हर जन्मदिन पर अपनी मां से आशीर्वाद लेने पहुंचते हैं. इस दौरान मां हीराबेन ने उन्हें 500 रुपये भी दिए.

यह भी पढ़ेंःLIC में बंपर भर्ती, असिस्‍टेंट और क्‍लर्क के 8000 से ज्‍यादा पदों के लिए करें आवेदन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां हीराबेन के साथ करीब आधे घंटे का समय बिताया. मां-बेटा ने साथ में बैठकर खाना भी खाया. प्रधानमंत्री मोदी को तुअर दाल, पूरन पोली, देशी चने की सब्जी और आलू भिंडी की सब्जी परोसी गई. इस दौरान मां हीराबेन ने अपने बेटे को कुछ पैसे भी दिए. अपनी मां से मुलाकात करने के बाद अब पीएम मोदी सीधे दिल्ली के लिए रवाना होंगे. 

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को केवड़िया के गरुडेश्वर दत्त मंदिर में पूजा-अर्चना की. प्रधानमंत्री पहले सरदार सरोवर बांध पहुंचे थे, जहां उन्होंने नर्मदा नदी की पूजा की थी. पीएम मोदी के साथ गुजरात के सीएम विजय रूपाणी, डिप्टी सीएम नितिन पटेल मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंःHappy Birthday PM: इन मौकों पर मां का आशीर्वाद लेना नहीं भूले पीएम नरेंद्र मोदी

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन के अवसर पर गृह राज्य गुजरात में आए थे. केवड़िया के पास सरदार सरोवर बांध पहुंचे. पीएम मोदी ने यहां कई बड़े प्रोजेक्ट्स का निरीक्षण किया. प्रधानमंत्री जब यहां कैक्टस गार्डन में पहुंचे तो एक अलग नजारा देखने को मिला. प्रधानमंत्री को एक बास्केट दी गई, जिसमें कई तितलियां थीं. पीएम ने बास्केट खोली और हजारों तितलियों को आजाद पर दिया.

First Published : 17 Sep 2019, 03:01:49 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×