News Nation Logo

पीएम मोदी केवड़िया पहुंचे, थोड़ी देर में शीर्ष सैन्य अफसरों को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात में केवड़िया के दौरे पर हैं. पीएम मोदी केवड़िया में चल रही तीन दिवसीय सेमिनार में शामिल होंगे. यहां वह शीर्ष सैन्य अधिकारियों से मुलाकात भी करेंगे. इसमें सेना के जवान और जेसीओ रैंक के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 06 Mar 2021, 02:45:19 PM
PM Modi Kevadiya

पीएम मोदी पहुंचे अहमदाबाद (Photo Credit: न्यूज नेशन)

अहमदाबाद:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात में केवड़िया के दौरे पर हैं. पीएम मोदी केवड़िया में चल रही तीन दिवसीय सेमिनार में शामिल होंगे. यहां वह शीर्ष सैन्य अधिकारियों से मुलाकात भी करेंगे. इसमें सेना के जवान और जेसीओ रैंक के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे. पीएम मोदी कार्यक्रम के लिए अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. यहां से वह सीधे केवड़िया जाएंगे. पीएम मोदी दिल्ली से विमान द्वारा अहमदाबाद पहुंचेंगे और वहां से वे हेलिकॉप्टर से केवड़िया पहुंचेंगे. केवड़िया हेलिपैड से पीएम मोदी सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे. कम्बाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस के बाद पीएम मोदी वहीं लंच करेंगे. लंच करने के बाद पीएम मोदी शाम को करीब 3 बजे अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे. 

LIVE TV NN

NS

NS

चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे, एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया, नेवी प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह और सेना के शीर्ष अधिकारी कम्बाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस में शामिल होंगे.

केवड़िया की कम्बाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस में रक्षा मंत्री ने भविष्य के उभरते सैन्य खतरों को लेकर चर्चा की थी.

पीएम मोदी से पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सैन्य अधिकारियों को संबोधित किया था. रक्षा मंत्री ने सेना की तारीफ की थी और लद्दाख स्टैंडऑफ के समय चीन की सेना का पूरी ताकत से मुकाबला करने के लिए भी सेना के अधिकारियों को सराहा.

First Published : 06 Mar 2021, 09:47:00 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो