logo-image

तमिलनाडु में पीएम मोदी का विपक्ष पर तंज, मुझे हटाने के लिए सभी भ्रष्ट हुए एक

अभी कुछ दिन पहले डीएमके ने 'नामदार' को पीएम उम्मीदवार के रूप में पेश किया, लेकिन कोई भी इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं था, यहां तक कि उनके 'महामिलावटी' दोस्त भी उनको स्वीकार नहीं कर रहे.

Updated on: 13 Apr 2019, 03:51 PM

नई दिल्ली:

पीएम मोदी ने आज Lok Sabha Election 2019 के प्रचार के लिए तमिलनाडु के थेनी में एआइडीएमके के साथ साझा चुनावी रैली की. रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा, आज भारत दुनिया में तेजी से अपनी जगह बना रहा है, लेकिन कांग्रेस, डीएमके और उनके महामिलावटी दोस्त इस बात को स्वीकार करने को नहीं तैयार हैं. पीएम ने एमके स्टालिन पर तंज कसते हुए कहा कि, अभी कुछ दिन पहले डीएमके ने 'नामदार' को पीएम उम्मीदवार के रूप में पेश किया, लेकिन कोई भी इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं था, यहां तक कि उनके 'महामिलावटी' दोस्त भी उनको स्वीकार नहीं कर रहे.

पीएम मोदी ने आगे कहा, 'आज कांग्रेस और डीएमके यहां की जनता को गुमराह करने के लिए साथ आ गए हैं. मोदी को हटाने के लिए सभी एक साथ आ गए हैं. वहीं पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम और उनके बेटे पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि पिता वित्त मंत्री बने और बेटा देश को लूटे. जब भी वे सरकार में होते हैं, वे हमेशा लूटते हैं. मध्य प्रदेश में आयकर विभाग के छापे के लेकर भी पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला, उन्होंने कहा कि सरकार उनका एटीएम बन गई है. गरीबों और बच्चों के पैसे का इस्तेमाल चुनाव किया जा रहा है. इसे तुगलक रोड घोटाले के रूप में जाना जाता है.

इस दौरान पीएम मोदी ने जलियांवाला बाग हत्याकांड के 100 साल पूरे होने के मौके पर शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा,'मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि भोपाल गैस कांड के पीड़ितों को कौन न्याय दिलाएगा, 1984 दंगों के शिकार लोगों को कौन न्याय दिलाएगा पीएम मोदी के साथ मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी और उप-मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम भी मंच पर मौजूद रहे। पीएम मोदी ने तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एमजीआर और जयललिता को श्रद्धांजलि दी. पीए मोदी ने कहा देश को इन दोनों नेताओं पर गर्व है.