logo-image

#Sandesh2Soldiers: सलमान से लेकर अक्षय तक सभी दे रहे हैं जवानों को दिवाली संदेश, पीएम मोदी कर रहे हैं रिट्वीट

पीएम मोदी के #Sandesh2Soldiers अभियान को सोशल मीडिया पर जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। बॉलीवुड, नेताओं से लेकर आम लोग भी जवानों को संदेश भेज रहे हैं।

Updated on: 25 Oct 2016, 08:54 AM

नई दिल्ली:

सीमा पर तनाव के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने एक अभियान शुरू किया है, जिसके जरिए लोग देश की सीमा हिफाजत लिए तैनात जवानों को दीवाली पर अपनी शुभकामनाएं और संदेश भेज सकते हैं। पीएम मोदी के इस अभियान को सोशल मीडिया पर जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। बॉलीवुड, नेताओं से लेकर आम लोग भी नरेंद्र मोदी एप के जरिए जवानों को संदेश भेज रहे हैं।

अभिनेता सलमान खान ने #Sandesh2Soldiers के साथ ट्वीट किया, 'देश के सेना के जवानों और नवजनो को मेरी तरफ से दीवाली की हार्दिक शुभ कामनाएं और सभी को हैप्पी दीवाली।' सलमान के इस ट्विट को पीएम मोदी के ट्विटर हैंडल से रिट्वीट किया गया है।

दंगल के अभिनेता आमिर खान ने जवानों को संदेश दिए हैं। वहीं अभिनेता अक्षय कुमार ने एक वीडियो जारी कर सीमा पर तैनात सुरक्षा बलों को सैल्यूट किया है। पीएम मोदी ने अक्षय कुमार के ट्वीट को भी रिट्वीट किया है।

गायक कैलाश खेर, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, सुरश प्रभु के संदेश को भी पीएम मोदी ने रिट्वीट किया है। पीएम मोदी के ट्विटर हैंडल से आम लोगों के ट्वीट को भी रिट्वीट किया जा रहा है।

नरेंद्र मोदी ऐप (mygov.in) के जरिए #Sandesh2Soldiers अभियान के तहत और आकाशवाणी के माध्यम से अपने संदेश भेजे सकते हैं।

अभियान का नेतृत्व कर रहे प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट कर कहा था, 'मैं अपना #Sandesh2Soldiers भेजता हूं। आप भी ऐसा कर सकते हैं। आपकी शुभकामनाएं निश्चित रूप से हमारे जवानों को बेहद खुशी पहुंचाएंगी।'