logo-image

PM मोदी की फिरोजपुर रैली रद्द, गृह मंत्रालय ने बताया सुरक्षा में बड़ी चूक

वहीं समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, गृह मंत्रालय ने कहा, बारिश और खराब दृश्यता के कारण उन्होंने मौसम साफ होने के लिए लगभग 20 मिनट तक इंतजार किया. गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से जवाब मांगा है.

Updated on: 05 Jan 2022, 03:32 PM

दिल्ली:

पंजाब में बुधवार को फिरोजपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली रैली को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने 'प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक' के कारण रद्द कर दिया है. आज सुबह पीएम भटिंडा पहुंचे, जहां से उन्हें हेलीकॉप्टर से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था. हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से लगभग 30 किलोमीटर दूर जब पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा, तो पाया गया कि कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को जाम कर दिया है.

वहीं समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, गृह मंत्रालय ने कहा, बारिश और खराब दृश्यता के कारण उन्होंने मौसम साफ होने के लिए लगभग 20 मिनट तक इंतजार किया. गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से जवाब मांगा है. एमएचए ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाने की मांग की है. वहीं जेपी नड्डा ने कहा है कि पीएम की रैली से कांग्रेस डर गई है. उन्होंने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर उनका फोन नहीं उठाने का आरोप लगाया है. पीएम मोदी दो साल के अंतराल के बाद और कृषि कानूनों को निरस्त करने के बाद पहली बार पंजाब में एक रैली को संबोधित करने वाले थे.