logo-image

कर्नाटक में उपद्रवी के साथ पीएम मोदी की तस्वीर वायरल, आलाकमान ने मांगी रिपोर्ट

कर्नाटक में उपद्रवी के साथ पीएम मोदी की तस्वीर वायरल, आलाकमान ने मांगी रिपोर्ट

Updated on: 14 Mar 2023, 03:55 PM

बेंगलुरू:

कर्नाटक में सत्तारूढ़ भाजपा के लिए एक घटना शमिर्ंदगी का सबब बन गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राज्य की हाल की यात्रा के दौरान एक उपद्रवी रवि व पीएम मोदी की हाथ जोड़कर एक-दूसरे का अभिवादन करने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

विपक्षी पार्टियों ने इसे बड़ा मुद्दा बना लिया है। वे न सिर्फ बीजेपी बल्कि प्रधानमंत्री पर भी हमलावर हैं।

बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे के उद्घाटन के दौरान प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए उपद्रवी को अनुमति देने के लिए कर्नाटक कांग्रेस इकाई ने मंगलवार को सत्तारूढ़ भाजपा पर अपना हमला जारी रखा।

भाजपा के सूत्रों के मुताबिक, पार्टी के शीर्ष नेता इस घटनाक्रम से नाराज हैं और उन्होंने इस मुद्दे पर रिपोर्ट मांगी है। एक विवादित शख्सियत को पीएम मोदी के स्वागत की इजाजत देने और उनके लिए शमिर्ंदगी पैदा करने पर आलाकमान ने नाराजगी जताई है।

कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर कहा, दुनिया के बारे में सब कुछ जानने वाले सर्व ज्ञानी को रवि के बारे में जानकारी क्यों नहीं है?

भाजपा का बचाव करते हुए कर्नाटक की केंद्रीय राज्य मंत्री शोभा करंदलाजे ने कहा है कि पीएम मोदी को यह भी नहीं पता कि फाइटर रवि कौन हैं।

केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे पर हमला बोलते हुए कांग्रेस ने दावा किया कि उनका बयान भाजपा राउडी मोर्चा का अपमान है।

इसके पहले सत्तारूढ़ बीजेपी पर उपद्रवी तत्वों को पार्टी में शामिल होने देने का आरोप लगाया गया था। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि भाजपा नेताओं के एक अन्य उपद्रवी संत्रो रवि के साथ घनिष्ठ संबंध हैं। विवाद बढ़ने पर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.