logo-image

पीएम मोदी के उत्तराखंड दौरे की तैयारियों को लेकर जेपी नड्डा ने की बैठक

पीएम मोदी के उत्तराखंड दौरे की तैयारियों को लेकर जेपी नड्डा ने की बैठक

Updated on: 28 Nov 2021, 12:30 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी उत्तराखंड दौरे की तैयारियों को लेकर शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी नेताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक की। नई दिल्ली में जेपी नड्डा के आवास पर हुई बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी.एल.संतोष, उत्तराखंड के चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी और राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शामिल हुए।

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 4 दिसंबर को प्रस्तावित राज्य के दौरे को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। प्रधानमंत्री के उत्तराखंड दौरे के कार्यक्रम के बारे में बताते हुए मुख्यमंत्री ने बताया कि पीएम मोदी 4 दिसंबर को देहरादून में कई पुरानी योजनाओं का उद्घाटन और नई योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा की तैयारियों के बारे में बताते हुए धामी ने दावा किया कि पार्टी ने प्रधानमंत्री की रैली में एक लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा है।

बैठक की तस्वीर को ट्वीट करते हुए सीएम धामी ने लिखा, भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आगामी उत्तराखंड आगमन एवं जनसभा के संबंध में आज दिल्ली में भाजपा के माननीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी.एल. संतोष जी एवं उत्तराखंड चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी जी से मिलकर चर्चा की।

बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर लगभग 2 घंटे तक चली बैठक में उत्तराखंड विधान सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी चर्चा हुई। पार्टी उत्तराखंड के राजनीतिक इतिहास को बदलते हुए राज्य में लगातार दूसरी बार सरकार बनाने के लक्ष्य को लेकर विधानसभा चुनाव में उतरने जा रही है।

विधानसभा चुनाव के लिहाज से 4 दिसंबर के प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को पार्टी काफी महत्वपूर्ण मानकर चल रही है, इसलिए उनके दौरे और जनसभा की तैयारियों को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्वयं नई दिल्ली में यह बैठक बुलाई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.