logo-image

जैसलमेर में भारत-पाक सरहद पर जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार अपनी दिवाली भारत-पाकिस्तान की सीमा पर मनाएंगे. नरेंद्र मोदी आज जैसलमेर जाएंगे.

Updated on: 14 Nov 2020, 08:14 AM

जैसलमेर :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार अपनी दिवाली भारत-पाकिस्तान की सीमा पर मनाएंगे. नरेंद्र मोदी आज जैसलमेर जाएंगे. जहां वह दिवाली का त्यौहार पर सरहद पर तैनात जवानों के साथ मनाएंगे. इसके साथ ही वह जवानों की हौसला अफजाई भी करेंगे. प्रधानमंत्री के साथ सी.डी.एस जनरल बिपिन रावत और थल सेना अध्यक्ष जनरल मनोज मुकुंद नरवाने भी जैसलमेर पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ें: PM मोदी की अपील,एक दीया सीमा पर तैनात जवानों के लिए जलाएं

प्रधानमंत्री करीब 8.30 बजे वायुसेना स्टेशन पर पहुचेंगे. जैसलमेर में एक स्कूल परिसर में जवानों और अधिकारियों के साथ दिवाली का त्यौहार मनाएंगे. पीएम मोदी उनको संबोधित कर उनकी हौसला अफजाई भी करेंगे. विभिन्न सुरक्षा बलों के साथ दिवाली मनाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत-पाक बॉर्डर पर भी जाएंगे. वह फॉरवर्ड एरिया लोंगेवाला में सेना के कैंप पर पहुंचेंगे. वहां बीएसएफ और आर्मी के जवानों-अधिकारियों के साथ दिवाली सेलिब्रेशन करेंगे.

यह भी पढ़ें: भारत की कार्रवाई में मरे 11 सैनिक तो बौखलाया PAK, भारतीय राजनयिक को समन

सेना, वायुसेना और बीएसएफ के कई आलाधिकारी जैसलमेर पहुंच गए हैं. प्रधानमंत्री की यात्रा को देखते हुए भारत पाक बॉर्डर पर हाई अलर्ट है. जैसलमेर रवाना होने से पहले पीएम मोदी ने देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने ट्वीट करके इस त्योहार पर देश की जनता के लिए खुशियों, समृद्ध और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है.