News Nation Logo

PM Modi in Lucknow DGP Conference: PM मोदी आज लखनऊ में डीजीपी कॉन्फ्रेंस में होंगे शामिल, इन मुद्दों पर होगी बात 

पीएम मोदी डीजीपी कांफ्रेंस में शामिल होने के लिए देर रात राजभवन पहुंच चुके हैं. राजभवन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने उनकी अगवानी की. जबकि एयरपोर्ट पर गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनकी आगवानी की.  

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 20 Nov 2021, 07:57:19 AM
Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज होने वाले डीजीपी सम्मेलन (DGP Conference) में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शामिल होंगे. देर रात पीएम मोदी लखनऊ पहुंचे. एयरपोर्ट पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने स्वागत किया. एयरपोर्ट से सीधे वह राजभवन पहुंचे जहां उनकी आगवानी राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने की. पीएम मोदी ने राजभवन पहुंचने के बाद राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित किए. पीएम मोदी आज डीजीपी कांफ्रेंस में शामिल होंगे और वहां पर पुलिस अफसरों को संबोधित कर, देश के सामने सुरक्षा को लेकर पैदा हो रही समस्याओं पर मंथन करेंगे.

ये रहेगा कार्यक्रम
पीएम मोदी को आज डीजीपी कांफ्रेंस में शामिल होना है.  20 नवंबर को सुबह 9 बजे पीएम मोदी राजभवन से सड़क मार्ग के जरिए डीजीपी मुख्यालय पहुंचेंगे और सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. शाम सात बजे प्रधानमंत्री डीजीपी मुख्यालय से वापस राजभवन पहुंचेगे और रात्रिभोज करेंगे. 20 नवंबर को भी पीएम मोदी राजभवन में ही ठहरेंगे और 21 नवंबर को सुबह 9 बजे के आस-पास फिर डीजीपी मुख्यालय पहुंचकर सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. शाम 4.10 बजे के करीब पीएम मोदी डीजीपी मुख्यालय से अमौसी एयरपोर्ट जाएंगे और यहां से सीधे दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी आज डीजीपी कांफ्रेंस में शामिल होंगे और वहां पर पुलिस अफसरों को संबोधित कर, देश के सामने सुरक्षा को लेकर पैदा हो रही समस्याओं पर मंथन करेंगे. वहीं केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह लखनऊ में रविवार तक मौजूद रहेंगे. वह डीजीपी कांफ्रेंस के समापन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. अमित शाह शुक्रवार को ही लखनऊ पहुंच गए थे और उन्होंने डीजीपी कांफ्रेंस का उद्घाटन किया था. उन्होंने कहा कि पुलिस अफसरों को राजनीति से बचना चाहिए. 

First Published : 20 Nov 2021, 07:57:19 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.