logo-image

PM Modi ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- हमने जमीन पर काम किया और संगठन को मजबूत किया

भाजपा मुख्यालय का विस्तार किया जा रहा है. इस काम का लोकार्पण पीएम मोदी ने किया. पीएम मोदी खुद दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे.

Updated on: 28 Mar 2023, 09:22 PM

highlights

  • पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया
  • हर एक कार्यकर्ता के सपनों का विस्तार की तरह है: मोदी
  • आज कई राज्यों में हमें 50 प्रतिशत से अधिक वोट मिले

नई दिल्ली:

भाजपा मुख्यालय का विस्तार किया जा रहा है. इस काम का लोकार्पण पीएम मोदी ने किया. पीएम मोदी खुद दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे. पीएम मोदी ने इस दौरान सभी मजदूरों से मिले, जिन्होंने इस कार्यालय का निर्माण किया. इस दौरान पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने पार्टी दफ्तर की पूजा-अर्चना की. पार्टी के इस कार्यक्रम में दीन दयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी को पुष्पांजलि अर्पित की. भाजपा को दफ्तर को इसलिए बढ़ाया जा रहा है क्योंकि पार्टी का कोई राष्ट्रीय स्तर का कार्यकर्ता अगर बाहर से दिल्ली में आता है, तो उसे ठहराया जा सके. इसके साथ भाजपा दिल्ली दफ्तर का भी शिलान्यास किया गया. 

गौरतलब है कि दिल्ली भाजपा का ऑफिस भी सेंट्रल ऑफिस के पास ही बन रहा है. इस दौरान पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. भाजपा कार्यकर्ताओं को केंद्रीय कार्यालय के विस्तार की बधाई देते हुए पीएम ने कहा कि इस कार्यालय की आत्मा हमारा कार्यकर्ता है. यह मात्र भवन का विस्तार बिल्कुल नहीं है. हर एक कार्यकर्ता के सपनों का विस्तार की तरह है. 

ये भी पढ़ें:  PAN-Aadhaar Link: अब 30 जून तक करा सकेंगे पेन से आधार लिंक, सरकार ने बढ़ाई डेट

पीएम के अनुसार, हम तो वो दल हैं, जिसने इमरजेंसी के वक्त अपने दल आहुति दे दी. हम ऐसे दल हैं,जिसने मात्र दो लोकसभा सीटों के साथ अपने सफर की शुरुआत की. इस समय हम 303 सीटों वाले दल हैं. आज कई राज्यों में हमें 50 प्रतिशत से अधिक वोट मिले हैं. आज उत्तर से लेकर दक्षिण तक.. पूरब से पश्चिम तक, भाजपा एकमात्र पैन इंडिया पार्टी बन चुकी है.

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा, 1984 के दंगों के बाद हुए चुनावों में कांग्रेस पार्टी को भारी बहुमत प्राप्त किया. मगर हमने कभी उम्मीद नहीं खोई. हमने जमीन पर काम किया, अपने संगठन को ताकतवर बनाया.  भाजपा एक ऐसा दल जो युवाओं को मौका देता है. आज भारत की माताओं-बहनों का आर्शीवाद बीजेपी के साथ है.