News Nation Logo
Banner

पीएम मोदी ने शेयर किया थाली बजाती मां का वीडियो, लिखी ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को जनता कर्फ्यू के मौके पर अपनी माता जी के द्वारा थाली बजाने का वीडियो शेयर किया है. करोड़ो देशवासियों ने थाली और ताली बजा कर उन लोगों को शुक्रिया किया जो कोरोना से लोगों को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 22 Mar 2020, 09:49:44 PM
namo mother

पीएम मोदी की मां हीराबेन। (Photo Credit: News State)

नई दिल्ली:  

कोरोना वायरस (Corona Virus) ने पूरी दुनिया में तहलका मचा रखा है. विश्व की महाशक्ति कहे जाने वाले तमाम देश पर यह वायरस बुरी तरह हावी हो गया है. भारत में भी यह वायरस धीरे-धीरे अपना प्रकोप दिखाने लगा है. कोरोना से बचने के लिए गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से जनता कर्फ्यू की अपील करते हुए घर में रहने को कहा था. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि शाम को पांच बजे पांच मिनट के लिए लोग उन लोगों का ताली, थाली या घंटी बजाकर धन्यवाद करें जो कोरोना से हमें बचाने में लगे हुए हैं.

इस मुश्किल घड़ी में भी जो लोग अपना काम कर रहे हैं. जिनमें डॉक्टर, नर्स, सफाई कर्मी और पुलिस समेत तमाम अन्य सेवाओं के लोग हैं. रविवार को जनता ने उनका पूरा साथ दिया और जनता कर्फ्यू को सफल बनाया. शाम को पांच बजे लोगों ने थाली और ताली बजाई.

पीएम मोदी की मां हीराबेन ने भी इस मौके पर थाली बजाकर कोरोना वीरों का सम्मान किया. पीएम मोदी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी मां समेत तीन बुजुर्ग महिलाओं का वीडियो शेयर किया है. इन सभी में कोरोना से लड़ने का उत्साह देखा जा सकता है.

पीएम मोदी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा ''मां... आप जैसी करोड़ों माताओं के आशीर्वाद से कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर, नर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, सुरक्षाकर्मी, सफाईकर्मी और मीडियाकर्मी जैसे अनगिनत लोगों को बहुत प्रेरणा मिली. आगे काम करने का संबल मिला.''

First Published : 22 Mar 2020, 09:33:52 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.