logo-image

इस बार ‘मन की बात’ कोरोना वायरस पर केंद्रित होगी: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि मन की बात के नए एपिसोड में कोरोना वायरस महामारी पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा.

Updated on: 29 Mar 2020, 03:00 AM

दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि मन की बात के नए एपिसोड में कोरोना वायरस महामारी पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा. मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘आज सुबह 11 बजे सुनिए. रविवार के एपिसोड में कोविड-19 के कारण पैदा हुए हालात पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा. ‘मन की बात’ रेडियो कार्यक्रम हर माह के आखिरी रविवार को प्रसारित किया जाता है जिसमें प्रधानमंत्री ताजा मामलों पर अपनी बात रखते हैं.

मोदी ने कोरोना से मुकाबला के लिए आपात राहत कोष की घोषणा की, आप भी कीजिए मदद

गौरलतब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) ने शनिवार को सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष के गठन की घोषणा की जहां लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ सरकार की लड़ाई में मदद एवं योगदान दे सकते हैं. पीएम मोदी (PM Modi) ने अपने ट्वीट में कहा, ‘प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष स्वस्थ भारत बनाने में काफी सहायक होगा.'

उन्होंने कहा, ‘कोविड-19 (COVID19) के खिलाफ भारत के युद्ध में सभी वर्गों से लोगों ने दान देने की इच्छा व्यक्त की थी.' प्रधानमंत्री ने कहा कि इस कोष का गठन इसी भावना को ध्यान मे रखते हुए किया गया है.

अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए दान देने की घोषणा की

केंद्र सरकार ने 'प्रधानमंत्री नरेंद्र नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' के ऐलान के तुरंत बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये दान देने की घोषणा की. अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने अपनी बचत से पीएम मोदी के PM-CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा की है.