logo-image
लोकसभा चुनाव

PM Modi Exclusive Interview: धर्म की राजनीति के आरोपों पर PM मोदी ने विपक्ष को घेरा, जानें क्या बोले?

लोकसभा चुनाव प्रचार में जुटे पीएम मोदी ने 'न्यूज नेशन' को खास इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में मोदी ने देश से जुड़े तमाम अहम मुद्दों पर खुलकर चर्चा की है.

Updated on: 20 May 2024, 12:15 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव प्रचार में जुटे पीएम मोदी ने 'न्यूज नेशन' को खास इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में मोदी ने देश से जुड़े तमाम अहम मुद्दों पर खुलकर चर्चा की है. पीएम मोदी ने न्यूज नेशन के संवाददाता से ओडिशा चुनाव, परिवर्तन की राजनीति, लोकसभा चुनाव 2024 में 400 पार के लक्ष्य के साथ- साथ अपने 10 वर्षों के कार्यकाल के बारे में खास बातचीत की है. साथ ही साथ मोदी ने विपक्ष की कमजोरी, मोदी मैजिक और गठबंधन जैसे सवालों के भी जवाब दिए हैं. इस बीच जब पीएम मोदी से उनपर लगने वाले धर्म की राजनीति के आरोपों के बारे में पूछा गया, तो जानिए न्यूज नेशन के माइक पर मोदी क्या बोले?

सवाल- आप पर व्यक्तिगत हमले हो रहे हैं, धर्म की राजनीति करने का भी आरोप हैं

पीएम मोदी का जवाब- पीएम मोदी ने न्यूज नेशन संवाददाता के इस सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि, इस तरह के आरोप गहरा विषय नहीं है. इस तरह के आरोप लगते रहते हैं. भारत के नागरिकों की आस्थाओं को 75 साल तक जूते मारे गए हैं, अपमानित किया गया है, उनको अपने नसीब पर छोड़ दिया गया. 

पीएम मोदी ने बोला कि, वह उस दुनिया से निकल कर आए हैं, उनके मन में दर्द है. उन्होंने कहा कि, देश को चलाने के लिए टैक्स दे रहे लोग, देश के मालिक हैं. मोदी अपना कर्तव्य मानकर कर जनता के हित के काम कर रहे हैं. 

पीएम मोदी ने धर्म की राजनीति के आरोपों पर बोला कि, हमारा विरोध करने वाले, हमपर आरोप लगाने वाले उनके जन्म से पहले से सत्ता में थे. वे एक निश्चित प्रकार की सत्ता भूख में डूबे हुए लोग हैं. वो मानते हैं कि देश उनकी प्राइवेट प्रॉपर्टी है, इनकी फैमिली की प्रॉपर्टी है. हमपर आरोप लगाने वाले लोग देश के संविधान को नहीं मानते, देश के लोकतंत्र को नहीं मानते, देश के मतदाताओं की ताकत को नहीं मानते हैं और यही वजह है कि, वह गाली गलौज करते हैं.