logo-image

कोरोना संकट के दौरान बढ़ी पीएम मोदी की लोकप्रियता, इन शहरों में सबसे ज्यादा समर्थन

कोरोना संकट के दौरान पीएम मोदी की लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ी है और लोग उनके द्वारा लिए जा रहे फैसलों को समर्थन दे रहे हैं.

Updated on: 10 May 2020, 03:37 PM

नई दिल्ली:

देश में फैले कोरोना संकट से लोगों को बचाने के लिए मोदी सरकार हर संभव प्रयास करती नजर आ रही है. सभी राज्यों पर पैनी नजर रखी जा रही है. इसी के साथ अलग-अलग रणनीतियों पर काम किया जा रहा है. मगर क्या लोगों को मोदी सरकार की ये रणनीति पसंद आ रही है. क्या कोरोना संकट के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की तरफ से लिए गए फैसलों पर देश की जनता सहमत नजर आ रही है. इन सभी सवालों का जवाब है, हां.

यह भी पढ़ें:  चीन की गंदी नजर अब माउंट एवरेस्ट पर, फोटो जारी कर जताया दावा

कोरोना संकट के दौरान पीएम मोदी की लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ी है और लोग उनके द्वारा लिए जा रहे फैसलों को समर्थन दे रहे हैं. यह जानकारी टाइम्स नाउ और ओरमैक्स मीडिया द्वारा किए गए सर्वे से मिली है. इस सर्वे के मुताबिक देश की जनता पीएम मोदी के फैसलों से संतुष्ट है. दरअसल यह सर्वे 6 शहरों में हुआ था. इनमें मुंबई, दिल्ली, बंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद और कोलकाता शामिल है. हर शहर में 100 लोगों से सवाल किए गए थे. यह सभी लोग इंग्लिश न्यूज चैनल देखने वाले थे. इन सब से सवाल किया गया था कि कोरोना के खिलाफ पीएम मोदी द्वारा उठाए गए कदमों से वह कितने संतुष्ट हैं?

यह भी पढ़ें: भारत को मिल रहीं खराब जांच किट! एयर इंडिया के 5 पायलट कोरोना संक्रमित

इस सर्वे में पीएम मोदी के काम को लोगों ने 71 फीसदी रेटिंग दी. पीएम मोदी को सबसे ज्यादा दिल्ली में 86 फीसदी, मुंबई में 79 फीसदी, हैदराबाद में 74 फीसदी, बंगलुरु में 69 फीसदी, कोलकाता में 59 फीसदी और चेन्नई में 51 फीसदी रेटिंग मिली.

वहीं इस दौरान पीएम मोदी की लोकप्रियता में भी इजाफा देखने को मिला है. दरअसल 2019 में उनकी लोकप्रियता 7.1 फीसदी थी जो 2020 में 7.9 फीसदी हो गई.