logo-image

BJP Candidate List पर PM मोदी का खास संदेश, कहा- 'करोड़ों को नमन...'

भाजपा ने आज लोकसभा उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है, जिसपर पीएम नरेंद्र मोदी खास संदेश सामने आया है.

Updated on: 03 Mar 2024, 06:56 AM

नई दिल्ली :

भाजपा ने आज लोकसभा उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है, जिसपर पीएम नरेंद्र मोदी खास संदेश सामने आया है. पीएम मोदी ने 2024 लोकसभा चुनाव लड़ने वाले सभी लोगों को बधाई देने के साथ ही वाराणसी से तीसरी बार उन्हें उम्मीदवार के दौर पर चुनने के लिए पार्टी को धन्यवाद दिया है. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, "मैं बीजेपी4इंडिया नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं और मुझ पर निरंतर विश्वास करने के लिए करोड़ों निस्वार्थ पार्टी कार्यकर्ताओं को नमन करता हूं. मैं तीसरी बार काशी की अपनी बहनों और भाइयों की सेवा करने के लिए उत्सुक हूं."

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि, "2014 में, मैं लोगों के सपनों को पूरा करने और सबसे गरीब लोगों को सशक्त बनाने की प्रतिबद्धता के साथ काशी गया था. पिछले दस वर्षों में, हमने विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण प्रगति की है और एक बेहतर काशी की दिशा में काम किया है. ये प्रयास अधिक जोश के साथ आगे भी जारी रहेंगे.. मैं काशी के लोगों को उनके आशीर्वाद के लिए विशेष आभार व्यक्त करना चाहता हूं."

पीएम मोदी अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि, “हमारी पार्टी ने कुछ सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की है और आने वाले दिनों में बाकी सीटों की घोषणा करेगी. मैं उन सभी को बधाई देता हूं जिन्हें हमारी पार्टी के उम्मीदवारों के रूप में नामित किया गया है और उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. हम सुशासन के अपने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर लोगों के पास जा रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि प्रगति का लाभ सबसे गरीब लोगों तक पहुंचे. मुझे यकीन है कि भारत के 140 करोड़ लोग हमें फिर से आशीर्वाद देंगे और हमें उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने और एक विकसित भारत बनाने में और भी ताकत देंगे.”

मालूम हो कि, बीजेपी की पहली सूची में उत्तर प्रदेश की 51, पश्चिम बंगाल की 20, मध्य प्रदेश की 24, गुजरात की 15, राजस्थान की 15, केरल की 12, तेलंगाना की 9, असम की 11, झारखंड की 11, छत्तीसगढ़ की 11, दिल्ली की 5, जम्मू-कश्मीर की 2, उत्तराखंड की 3, अरुणाचल की 2, गोवा की 1, त्रिपुरा की 1, अंडमान की 1, दमन और दीव की 1 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं.