News Nation Logo

BREAKING

Banner

शाहरुख, आमिर, कंगना समेत कई कलाकारों से मिले PM मोदी, सितारों से गुजरात जाने की अपील की, जानें क्यों

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे देश में रचनात्मकता की शक्ति अपार है. रचनात्मकता की इस भावना का सहेजना अति आवश्यक है.

By : Sushil Kumar | Updated on: 19 Oct 2019, 11:41:49 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई फिल्मी कलाकार समारोह में मौजूद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई फिल्मी कलाकार समारोह में मौजूद (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

पीएम मोदी शनिवार को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती को यादगार बनाने के लिए क्रिएटिव और एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के सदस्यों से रूबरू हुए. यह समारोह लोक कल्याण मार्ग-7 नई दिल्ली में आयोजित किया गया था. पीएम मोदी ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे देश में रचनात्मकता की शक्ति अपार है. रचनात्मकता की इस भावना का सहेजना अति आवश्यक है. महात्मा गांधी के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के लिए जब फिल्मों और टेलीविजन की दुनिया के कई लोग अच्छे काम कर रहे हैं.

समारोह में पहुंचे अभिनेता आमिर खान ने कहा कि सबसे पहले मैं पीएम मोदी को इस पहल के लिए सराहना करता हूं. उन्होंने कहा कि बापू के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के बारे में सोचने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के प्रयास सराहनीय है. उन्होंने कहा कि क्रिएटिव पीपल हमारे पास बहुत कुछ है जो हम कर सकते हैं. मैं पीएम मोदी को आश्वस्त करता हूं कि हम इससे भी ज्यादा करेंगे.

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने कहा कि मैं पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं कि हम सभी लोगों को एक साथ लाए. वो भी इस महान अवसर पर बापू के लिए. बापू के लिए कुछ करना गर्व की बात है. मुझे लगता है कि हमलोगों को गांधी जी को फिर से देश और दुनिया में परिचय कराने की जरूरत है. आज बापू की वजह से हमलोग एक साथ आए हैं.

पीएम मोदी ने सभी फिल्मी सितारों से गुजरात जाने की अपील की. उन्होंने कहा कि एकबार गुजरात के दांडी में बापू के द्वारा किए गए कामों को देखें. दांडी में बापू के बने संग्रहालय को देखने एक बार जरूर जाएं. स्टेट्यू ऑफ यूनिटी को देखने जरूर देखें. लौह पुरुष सरदार पटेल के आदर्शों को जानने के लिए गुजरता जाएं. गुजरात बापू और सरदार पटेल की धरती है.

First Published : 19 Oct 2019, 09:00:08 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×