logo-image

PM मोदी का Social Media Account हैंडल करना चाहती हैं कंगना की बहन रंगोली, बताई ये खास वजह

दरअसल सोमवार की रात को पीए मोदी ने अचानक से ट्वीट किया कि वो सोशल मीडिया छोड़ देने का मन बना रहे हैं.

Updated on: 04 Mar 2020, 07:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की रिवॉल्वर रानी कंगना रनौत की छोटी बहन रंगोली चंदेल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सोशल मीडिया एकाउंट चलाने की इच्छा जाहिर की है. दरअसल सोमवार की रात को पीए मोदी ने अचानक से ट्वीट किया कि वो सोशल मीडिया छोड़ देने का मन बना रहे हैं. इस बारे में वो रविवार को बात करेंगे वहीं अगले दिन यानि की मंगलवार को पीएम मोदी ने घोषणा की थी कि वो आगामी 8 मार्च यानि कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के दिन उनको प्रेरित करने वाली महिलाओं को अपना सोशल मीडिया अकाउंट सौंपना चाहते हैं. पीएम मोदी की इस घोषणा के बाद कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीट कर पीएम मोदी के सोशल मीडिया एकाउंट को हैंडल करने की बात कही.

रंगोली चंदेल ने 3 मार्च की दोपहल ट्वीट कर लिखा कि मोदी जी प्लीज आपके आलोचकों को कुछ खरी-खोटी सुनाने का मन कर रहा है. आप एक मौका मुझे दो इसके लिए. आपको बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने सोमवार की रात को एक ट्वीट किया था कि रविवार को सोशल मीडिया छोड़ने को लेकर विचार कर रहे हैं. पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद लोगों ने कई तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए थे हालांकि इसके बाद खुद पीएम मोदी ने ही इस बात पर तस्वीर साफ की कि वो क्या चाहते हैं.

यह भी पढ़ें-Delhi Riots: BJP नेता अमित मालवीय ने बताई दिल्ली दंगों की वजह, गिनाए 10 गुनहगारों के नाम

पीएम मोदी ने मंगलवार को किया था ट्वीट

पीएम मोदी ने मंगलवार को ट्वीट किया कि वो आने वाले 8 मार्च यानि कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अपना सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को सौंप देंगे. जिनके जीवन और कार्य उनको प्रेरणा मिलती है. पीएम मोदी ने साथ ही ये भी लिखा था कि इस काम से उन्हें लाखों लोगों को प्रेरणा देने में मदद मिलेगी. इसके साथ ही उन्होंने महिलाओं से अपनी कहानियों को साझा करने की अपील भी की है.

यह भी पढ़ें-खतरनाक कोरोना वायरस से करीब 70 देश प्रभावित, ईरान की संसद की नींद उड़ी

पीएम मोदी की मुखर समर्थक हैं कंगना

आपको बता दें कि कम लोगों को ही इस बात की जानकारी होगी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुखर समर्थक हैं इसके पहले कंगना ने यह भी कहा था कि अपनी मेहनत के दम पर देश के प्रधानमंत्री पद तक का सफर करने वाले नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री पद के सबसे योग्य उम्मीदवार हैं. देशवासियों को एक प्रधानमंत्री के रूप में पीएम मोदी की विश्वसनीयता पर कोई संदेह नहीं होना चाहिए.