logo-image

भ्रष्टाचार पर बीजेपी को बोलने का हक नहीं, पीएम मोदी बताएं लोकपाल की क्यों नहीं हुई नियुक्ति: सिद्धारमैया

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में रैली के दौरान लोकायुक्त की हत्या को लेकर पीएम मोदी के कांग्रेस सरकार पर सवाल उठाए जाने के बाद अब सीएम सिद्धारमैया ने भी पलटवार किया है।

Updated on: 01 May 2018, 01:31 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में रैली के दौरान लोकायुक्त की हत्या को लेकर पीएम मोदी के कांग्रेस सरकार पर सवाल उठाए जाने के बाद अब सीएम सिद्धारमैया ने भी पलटवार किया है।

सिद्धारमैया ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, 'क्या भ्रष्टाचार पर बीजेपी को बोलने का नैतिक अधिकार है। बीते 4 साल में केंद्र सरकार लोकपाल नियुक्त नहीं कर पाई। जब नरेंद्र मोदी गुजरात के सीएम थे उन्होंने वहां कभी लोकायुक्त की नियुक्ति नहीं की।'

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने एक जनसभा के दौरान कहा था कि राज्य में जब लोकायुक्त भी सुरक्षित नहीं है तो आम जनता कैसे सुरक्षित रहेगी।

इतना ही नहीं कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने कहा, 'कर्नाटक में पीएम मोदी की रैली का भी कोई असर नहीं होगा। उन्होंने कहा, यह लोकतंत्र है और पीएम मोदी से हमारी व्यक्तिगत तौर पर कोई दुश्मनी नहीं है, उनके यहां आने से हमें कोई दिक्कत नहीं है लेकिन उनके आने से भी राज्य में चुनाव पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।'

और पढ़ें: जब जहान्वी की टूटी-फूटी हिंदी का श्रीदेवी ने उड़ाया मज़ाक, वीडियो वायरल

वहीं दूसरी तरफ पूर्व पीएम देवेगौड़ा की पार्टी जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) पर हमला बोलते हुए सिद्धारमैया ने इसे बीजेपी की बी टीम बता दिया और कहा उन्हें 25 सीट से ज्यादा नहीं मिलेगी।

हालांकि सिद्धारमैया के इस आरोप पर कर्नाटक में बीजेपी के सीएम उम्मीदवार बीएस येदुरप्पा ने पलटवार करते हुए कहा कि कुछ लोग अफवाह फैसला रहे हैं कि जेडीएस बीजेपी की बी टीम है लेकिन ऐसा कुभ भी नहीं है और हम अपनी दम पर बीजेपी की सरकार बनाएंगे।

और पढ़ें: AIIMS से रांची वापस भेजे गए लालू, अस्पताल में RJD समर्थकों का हंगामा