News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

PM नरेंद्र मोदी ने की CM के साथ बैठक, कहा- तेजी से फैल रहा Omicron

पीएम मोदी ने सतर्क करते हुए कहा कि यह बात साफ है कि हमें सतर्क रहना है, सावधान रहना है. भय का वातावरण ना बने, इसका भी ध्यान रखना ही होगा.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 13 Jan 2022, 11:36:04 PM
PM Modi

PM Modi (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • पीएम मोदी ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर की मीटिंग
  • मीटिंग में सभी राज्यों के सीएम हुए शामिल 
  • पीएम ने कहा ओमिक्रॉन का संक्रमण कई गुना तेजी से बढ़ रहा

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार को कोरोना के बढ़ते मामलों पर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों (Chief Ministers) के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस (Video Conference) के जरिए संवाद किया. इस दौरान पीएम मोदी ने राज्यों से अपील की कि वे कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के बढ़ते मामलों के मद्देनजर कोई भी रणनीति बनाते समय इस बात का ध्यान रखें कि सामान्य लोगों की आजीविका व आर्थिक गतिविधियों को कम से कम क्षति हो इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि अर्थव्यवस्था (Economy) की भी गति बनी रहे.

संवाद के दौरान पीएम मोदी (PM Modi) ने आगे कहा कि कोरोना के अन्य स्वरूपों के मुकाबले ओमिक्रॉन (Omicron) का संक्रमण कई गुना तेजी से बढ़ रहा है और देश के वैज्ञानिक (Scientist) व स्वास्थ्य क्षेत्र के विशेषज्ञ इसका लगातार अध्ययन कर रहे हैं. पीएम मोदी ने सतर्क करते हुए कहा कि यह बात साफ है कि हमें सतर्क रहना है, सावधान रहना है. भय का वातावरण ना बने, इसका भी ध्यान रखना ही होगा.

यह भी पढ़ें: Corona Case: दिल्ली में सामने आए 28,867 नए केस, 31 मरीजों की मौत

आपको बता दें कि बैठक में गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah), केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया (Mansukh Mandaviya), कैबिनेट सचिव राजीव गौबा के अलावा राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot), पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi), त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देव (Biplab Dev), असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा (Himanta Biswa Sarma) सहित अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने हिस्सा लिया. 

First Published : 13 Jan 2022, 11:19:08 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो